MP: बर्थडे पार्टी में भीड़ जुटाकर फिल्म की शूटिंग, लहराए असलहा; तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

बर्थडे पार्टी में भीड़ जुटाकर फिल्म की शूटिंग, असलहा लहराने के सीन पर पलिस की एंट्री से भगदड़

बर्थडे पार्टी में भीड़ जुटाकर फिल्म की शूटिंग, असलहा लहराने के सीन पर पलिस की एंट्री से भगदड़

भिंड में बर्थडे पार्टी में भीड़ इकठ्ठा करने के लिए फिल्म शूटिंग कराई गई, जिसमें युवकों ने घर की छत पर चढक़र जमकर हथियार लहराए. इतना ही नहीं पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात डकैत रामबाबू गडरिया के जय-जय कार के नारे लगाए गए. इस दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं.

  • Share this:

अनिल शर्मा

भिंड. भिंड ( Bhind) में बर्थडे पार्टी (Birthday party) में भीड़ इकठ्ठा करने के लिए फिल्म शूटिंग (film shooting ) कराई गई, जिसमें युवकों ने घर की छत पर चढक़र जमकर हथियार लहराए. इतना ही नहीं पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात डकैत रामबाबू गडरिया के जय-जय कार के नारे लगाए गए. इस दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं. मामला गोरमी थाना क्षेत्र के कचनाव गांव का है. इस पार्टी और फिल्मी शूट में पुलिस की हकीकत में एंट्री होते ही भगदड़ मच जाती है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

दरअसल, गोरमी थाना क्षेत्र के कचनाव गांव के रहने वाले राजेश बघेल के घर बच्चे का जन्म दिन था. इस अवसर पर ग्वालियर से गिर्राज पहलवान के साथ कुछ लोकगीत कलाकार गाने के लिए बिलाए गए. बर्थडे पर भीड़ इकट्टठी करने के लिए एक फिल्म की शूटिंग भी कराई गई. जिसमें कुछ युवा हथियार लेकर घर की छत पर चढ़ गए और जमकर हथियार लहराते रहे. इतना ही नहीं एक पुलिस मुठभेड़ में मारे गए डकैत रामबाबू गडरिया के जय-जय कार के नारे लगाए. कुछ सीन गांव के नजदीक लगे बीहड़ में भी फिल्माए गए. यह नजारा देखने के लिए सेंकडो ग्रामीणों की भीड़  एकत्रित हो गई. आधा सैंकड़ा युवक हथियार लेकर जमकर लहरा रहे थे, जिसकी भनक पुलिस को लग गई.

मौके पर पुलिस भी पहुच गई. पुलिस देखकर लोग भागने लगे. जिसमें पुलिस ने केवल आयोजक करता और गिर्राज पहलवान सहित लोक डाउन के उलंघन का मामला दर्ज किया।.वहीं पुलिस की इस कार्रवाई पर भी सवाल खड़े होते हैं. जब युवा बेखौफ होकर हथियार लहरा रहे थे. पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की. मामला मीडिया में तूल पकडऩे के बाद पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई का आश्वासन दे रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज