दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछा सवाल-क्या संघ झूठ बोल रहा है!
Bhopal News in Hindi

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछा सवाल-क्या संघ झूठ बोल रहा है!
फाइल फोटो

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है-ये सही समय है जब केंद्र की मोदी सरकार से 5 साल और प्रदेश में 15 साल शासन में रही बीजेपी सरकार से काम का हिसाब मांगा जाए.

  • Share this:
कांग्रेस नेता और भोपाल सीट से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने आज मजदूर दिवस पर बीजेपी से सवालों का सिलसिला शुरू किया है. वो 10 दिन तक 10 सवाल पूछेंगे. भोपाल में मतदान यानि 12 मई के लिए 10 मई की शाम को चुनाव प्रचार थमने से पहले तक दिग्विजय सिंह हर दिन एक सवाल पूछेंगे.

बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी से दिग्विजय सिंह ने सवाल पूछने की शुरुआत की. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर नोटबंदी के कारण मज़दूरों के बेरोज़गार होने पर मोदी सरकार से सवाल पूछा है. उन्होंने लिखा है-प्रधानमंत्री मोदी जिस नोटबंदी पर गुमान करते रहे,उसे लेकर RSS के भारतीय मज़दूर संघ के अध्यक्ष बैजनाथ राय ने कहा था-नोटबंदी के कारण 4 से 5 करोड़ मज़दूरों का रोज़गार चला गया. क्या संघ झूठ बोल रहा है. जवाब दीजिए कि श्रमिकों के साथ अन्याय क्यों?
दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में मई दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है-ये सही समय है जब केंद्र की मोदी सरकार से 5 साल और प्रदेश में 15 साल शासन में रही बीजेपी सरकार से काम का हिसाब मांगा जाए. उन्होंने सार्वजनिक क्षेत्र की मजबूत संस्थाओं ओएनजीसी, भेल, एचएफएल और बीएसएनएल जैसी कंपनियों के घाटे में जाने पर भी सरकार से सवाल पूछा है. दिग्विजय सिंह ने कहा इस बार देश की जनता हकीकत समझ गई है. अब मोदी सरकार के जाने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें -कन्हैया कुमार को लेकर कांग्रेस में घमासान, 8 और 9 मई दिग्विजय के पक्ष में करेंगे प्रचार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज