Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh Crime: भोपाल में 10 साल की बच्ची से रेप, पानी देने के बहाने स्कूल टीचर करता था गलत काम

Madhya Pradesh Crime: भोपाल में 10 साल की बच्ची से रेप, पानी देने के बहाने स्कूल टीचर करता था गलत काम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूल टीचर ने 5वीं क्लास की 10 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.(सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूल टीचर ने 5वीं क्लास की 10 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.(सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: राजधानी भोपाल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दस साल की बच्ची से स्कूल टीचर ने रेप किया. तबीयत खराब होने पर जब मां ने पूछा तब अपराध का खुलासा हुआ. पुलिस ने मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 10 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है. बच्ची बैरसिया इलाके में 5वीं क्लास में पढ़ती है. डरी-सहमी बच्ची ने माता-पिता को कई दिनों तक कुछ नहीं बताया. मामले का खुलासा बच्ची की हालत गंभीर होने के बाद हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    जानकारी के मुताबिक, बैरसिया इलाके में रहने वाली पीड़िता बच्ची के घर के पास शासकीय स्कूल का टीचर प्रेम सिंह दांगी (50) रहता है. दांगी यहां अपने खेत पर ही रहता है. उसके घर से खेत तक ट्यूबवेल की पाइप लाइन बिछी है. इस पाइप लाइन से पड़ोसी भी पानी लेते हैं. दुष्कर्म की घटना के दिन 3 मार्च को बच्ची भी उसके घर से पानी लेने गई थी. मौका पाकर शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि इसके बाद बच्ची ने डर के मारे उसके घर जाना छोड़ दिया.

    इस तरह आरोपी ने चली नई चाल

    बच्ची ने जब दांगी के घर आनां बंद कर दिया तो उसने नई चाल चली. आरोपी ने ज्यादा पानी का लालच देकर उसे घर आने के लिए मना लिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि 9 सितंबर को बच्ची फिर दांगी के घर पानी भरने गई. आरोपी फिर उसे मौका पाकर बाथरूम ले गया और दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची दर्द से परेशान हो गई और उदास रहने लगी. उसे ब्लीडिंग होने लगी थी. उसकी ब्लीडिंग को मां ने पीरियड समझा. लेकिन, जब तकलीफ बढ़ गई तो मां ने फिर कारण पूछा. बच्ची ने दर्द से परेशान होकर सब सच-सच बता दिया. मां तुरंत मासूम को लेकर बैरसिया थाने पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

    शिक्षा विभाग को सूचित कर सकती है पुलिस

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेम सिंह दांगी परिवार से दूर कस्बे में खेत में रहता है. उसका परिवार भोपाल में रहता है. पत्नी मौके-मौके पर भोपाल से आ जाती है. पुलिस का कहना मामला सिद्ध होने पर शिक्षा विभाग को इस बारे में सूचित किया जाएगा.

    Tags: Bhopal news, Brutal crime, Brutal rape, Mp news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर