गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटी, 11 की मौत, 7 लोग बचाए गए

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि दुर्घटना कैसे हुई, इसकी जांच की जाएगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:09 AM IST
गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटी, 11 की मौत, 7 लोग बचाए गए
गणेश विसर्जन के दौरान हुए हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है.
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:09 AM IST
भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. विसर्जन के लिए गए लोगों से भरी नाव पलट गई है, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि नाव में कुल 18 लोग सवार थे. सात लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. घटना भोपाल के खटलापुरा घाट की है. प्रशासन ने 11 शवों को तालाब से निकाल लिया है. जबकि एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सात लोगों को सुरक्षित बचाने में कामयाब रही.

मिली जानकारी के मुताबिक, गणपति विसर्जन के दौरान हुए हादसे में शुक्रवार तड़के तीन बजे 11 लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोग पिपलानी के 1100 क्वार्टर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. नौका हादसा की सूचना मिलते ही प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए. एसडीआरएफ की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया और सात लोगों को सुरक्षित बचा लिया.



मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख रुपए सहायता राशि का ऐलान
Loading...

खटलापुरा घाट पर हुए हादसे को मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि दुर्घटना कैसे हुई, इसकी जांच की जाएगी. नगर निगम से इसकी अलग से घोषणा होगी.



ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र : गणपति विसर्जन के दौरान 17 लोगाें की डूबकर मौत

मध्य प्रदेश के शिक्षकों और कर्मचारियों को सरकार ने दिया Good News

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...