CRPF के शहीद जवान संदीप यादव को भोपाल विमानतल पर सीएम देंगे श्रद्धांजलि

मुख्‍यमंत्री कमलनाथ सीआरपीएफ के शहीद जवान संदीप यादव को श्रद्धांजलि देने एयरपोर्ट पर जाएंगे. शहीद का शव सड़क मार्ग के जरिये उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 8:46 PM IST
CRPF के शहीद जवान संदीप यादव को भोपाल विमानतल पर सीएम देंगे श्रद्धांजलि
शहीद जवान संदीप यादव
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 8:46 PM IST
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग हमले में शहीद हुए देवास के CRPF जवान संदीप यादव का पार्थिव शरीर भोपाल लाया जा रहा है. एयर इंडिया के विमान से पार्थिव शरीर यहां लाया जा रहा है. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद रहेंगे और शहीद संदीप को श्रद्धांजलि देंगे. भोपाल से सड़क मार्ग के रास्ते शहीद का पार्थिव शरीर देवास में उनके गांव कुलाला ले जाया जाएगा.

ई-टेंडर घोटाले की जांच


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हुए करोड़ों रुपए के ई-टेंडर घोटाले की जांच के आदेश दे दिए हैं. आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में यह घोटाला हुआ था. करीब 1600 करोड़ के टेंडर जारी किए गए थे.

हम्मालों को खाना

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार हम्मालों और तुलावटियों को 5 रुपए में भोजन दिलाने जा रही है. मंडी कैंपस में ये सुविधा उपलब्ध रहेगी. कृषि मंत्री सचिन यादव के निर्देश पर आदेश जारी हो गए हैं. यहां हम्मालों और तुलावटियों का साल में दो बार फ्री में हेल्थ चेकअप भी किया जाएगा. इसके लिए मंडियों में कैंप लगाए जाएंगे.

हवाला कारोबार
जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने 2 युवकों से 21 लाख 11 हजार रुपए नगद बरामद किए. मुखबिर की सूचना पर दोनों को पकड़ा गया. युवकों के नाम पथुजी ठाकुर और संजय दवे हैं. दोनों गुजरात के रहने वाले हैं. वो बड़ोदा की एक फर्म पटेल रामा भाई-मोहन दास कंपनी के लिए काम करते हैं. उनका कहना है कि वो जबलपुर से कलेक्शन लेकर गुजरात जा रहे थे. लेकिन, पुलिस को शक है कि ये पैसा हवाला कारोबार का है. कंपनी की देश भर में 80 से ज्यादा ब्रांच हैं.
Loading...

आंधी में गिरे पेड़
जबलपुर में आज तेज़ आंधी तूफ़ान ने कोहराम मचा दिया. कई इलाक़ों में पेड़ गिर पड़े और कई घरों के खप्पर उड़ गए. करीब एक घंटे तक आंधी, तूफ़ान और बारिश होती रही. पेड़ गिरने से कई जगह रास्ते बाधित हो गए.

ये भी पढ़ें: 

अनंतनाग आतंकी हमला: देवास के संदीप यादव शहीद, CM कमलनाथ ने व्‍यक्‍त की संवेदना

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमला, CRPF के 6 जवान शहीद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...