लाइव टीवी

कमलनाथ सरकार बचाने को CM निवास से कुछ कदम दूर धरने पर बैठा 13 साल का लड़का
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2020, 9:40 PM IST
कमलनाथ सरकार बचाने को CM निवास से कुछ कदम दूर धरने पर बैठा 13 साल का लड़का
कमलनाथ सरकार बचाने को सीएम आवास के सामने बैठा लड़का.

लक्ष्य गुप्ता (Lakshya Gupta) का कहना है कि, जब तक यह संकट नहीं जाता है, तब तक वह मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के निवास से कुछ कदमों की दूरी पर धरने पर बैठे रहेंगे. उनका यह धरना तभी समाप्त होगा, जब यह सियासी संकट पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की सरकार को बचाने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं. ऐसे में संकट की घड़ी में 13 साल का एक किशोर लक्ष्य गुप्ता (Lakshya Gupta) कमलनाथ सरकार को बचाने के लिए धरने पर बैठा है. मुख्यमंत्री निवास से कुछ कदमों की दूरी पर ही इंदौर के लक्ष्य गुप्ता मुख्यमंत्री कमलनाथ से इतना प्रभावित हुए हैं कि उनकी सरकार को बचाने के लिए धरने पर ही बैठ गए हैं.

लक्ष्य गुप्ता का कहना है कि उन्होंने कमलनाथ की 15 सितंबर 2018 में व्यापारिक मामलों को लेकर दिया गया भाषण सुना था. तब वे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी नहीं बने थे. तब से वह मुख्यमंत्री कमलनाथ से बेहद प्रभावित हुए हैं. उसके बाद जब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की सत्ता संभाली तो लक्ष्य भी उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. लक्ष्य गुप्ता की मुख्यमंत्री से दो से तीन बार मुलाकात हो चुकी है.

कमलनाथ सरकार के समर्थन में धरने पर बैठा हूं
लक्ष्य गुप्ता का कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ का प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने का जो प्लान है, वह मुझे बेहद प्रभावित करता है. यही वजह है कि जिस तरह का सियासी घटनाक्रम अभी प्रदेश में देखने को मिल रहा है, उसके बाद कमलनाथ सरकार के समर्थन में धरने पर बैठा हूं और भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आए संकट को जल्द से जल्द दूर कर दे.



धरना तभी हटेगा, जब सियासी संकट खत्म होगा


लक्ष्य ने आगे कहा कि, उनकी सरकार को भगवान बचा ले, यही कामना कर रहा हूं कि उनकी सरकार बच जाए और वह मुख्यमंत्री बने रहे. जब तक यह संकट नहीं जाता है, तब तक वह मुख्यमंत्री निवास से कुछ कदमों की दूरी पर धरने पर बैठे रहेंगे. उनका यह धरना तभी समाप्त होगा, जब यह सियासी संकट में पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़ें -

कांग्रेस MLA बोलीं- सिंधिया जी कुएं में भी कूदने कहेंगे तो कूद जाउंगी

नरोत्तम ने साधा निशाना- कोरोना वायरस में अपनी सांसें ढूंढ रही है कमलनाथ सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading