सुर्ख़ियां : एक और बीजेपी नेता की हत्या से गरमाई सियासत, शिवराज को साज़िश की आशंका

एम्स भोपाल का पहला दीक्षांत समारोह हुआ. इसमें मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण किया गया. ये सुविधा मिलने से गंभीर ऑपरेशन और एमआईआर की जांच आसान होगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 4:17 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 4:17 PM IST
राजधानी भोपाल के सभी अख़बारों में बड़वानी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या की ख़बर पहली हैडलाइन है. मंदसौर में बीजेपी नेता की फैक्ट्री में आग, सेना की भर्ती रैली में युवक की मौत,एम्स में मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर कॉम्प्लेक्स की शुरुआत, इंदौर के बिल्डर संदीप अग्रवाल हत्याकांड का ख़ुलासा और मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की ख़बर सुर्खि़यों में हैं.

पत्रिका औऱ दैनिक जागरण दोनो ने एक सी हैडलाइन दी है-गृहमंत्री के ज़िले में भाजपा नेता की सिर कुचलकर हत्या. दैनिक भास्कर ने सब हैडलाइन दी- अपराधी बेलगाम-मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या के बाद एक और भाजपा नेता की जान ली. अख़बारों ने मनोज ठाकरे की हत्या की ख़बर विस्तार से दी है. इसमें लिखा है कि सेंधवा विकासखंड के बलवाड़ी में मॉर्निग वॉक पर निकले बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी. वो 44 साल के थे.अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर और चेहरे पर पहले धारदार हथियार से हमला किया और फिर उन्हें घसीटते हुए खेत तक ले गए. बाद में सिर पर पत्थर पटकर उन्हें मार डाला.

पत्रिका सहित सभी अख़बारों ने शिवराज सिंह का बयान छापा है जिसमें उन्होंने मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है. शिवराज ने इसके पीछे किसी बड़ी साजिश की आशंका जताई.शिवराज ने ट्वीट में कांग्रेस से पूछा है- क्या यही है बदलाव? सीएम कमलनाथ का बयान भी अख़बारों की सुर्खियों मे है जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार हर नागरिक को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है.



ये भी पढ़ें  -तो क्या ससुर की हार का बदला लेने के लिए बॉलीवुड छोड़ राजनीति में एंट्री करेंगी करीना कपूर?
Loading...

दैनिक जागरण ने सेना की भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक की मौत की खबर पहले पेज पर दी है. अमान खान नाम का ये युवक विदिशा में भर्ती रैली में गया था लेकिन 1600 मीटर की दौड़ के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गयी.

पत्रिका ने इंदौर के व्यापारी संदीप अग्रवाल हत्याकांड के ख़ुलासे की ख़बर को सैकंड लीड बनाया है. उसने हैडिंग दी है-संदीप ने किया था कई लोगों को बर्बाद, बिना सुपारी लिए कराई हत्या. संदीप हत्याकांड में पुलिस ने राजस्थान की निम्बाहेड़ा जेल में बंद गैंगस्टर सुधाकर मराठा और उसके दो साथियों विकास तिवारी और अजय उर्फ अज्जू भोई को आरोपी बनाया है. हत्या से एक दिन पहले जेल गए सुधाकर ने कबूला कि संदीप ने कई लोगों को बर्बाद किया, इसलिए बिना सुपारी दिए ही हत्या करायी. लेकिन पुलिस को उसके इस बयान पर संदेह है.

नवदुनिया ने शहर को चेताने वाली ख़बर छापी है. गहराएगा जल संकट.कोलार डैम के भरोसे बुझेगी शहर की प्यास. अभी नहीं चेते तो होगी मुश्किल. जुलाई में बड़े तालाब का जलस्तर डेडलेवल तक पहुंच जाएगा. अभी डेडलेवल से साढ़े पांच फीट पानी कम है. हर तीन दिन में 0.05 फीट पानी भाप बन रहा है. अखबार लिख रहा है राजधानी में हर साल की तरह इस बार भी गर्मी में पानी का संकट गहराएगा.

नवदुनिया ने अंदर के सिटी पेज पर करीना कपूर को लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग की खबर लगायी है. भोपाल के पार्षद गु्डडू चौहान ने करीना का नबाब पटौदी की बहू और भोपाल से रिश्ते को जोड़ते हुए हाईकमान तक अपनी मांग पहुंचायी है. तर्क ये दिया है कि बीजेपी के गढ़ को ढहाना है तो करीना को टिकट देना चाहिए.

एम्स भोपाल का पहला दीक्षांत समारोह हुआ. इसमें मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण किया गया. ये सुविधा मिलने से गंभीर ऑपरेशन और एमआईआर की जांच आसान होगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...