अपना शहर चुनें

States

Bhopal: 21 साल की लड़की का 22 साल के टेलर ने किया रेप, इन धमकियों पर दर्ज हुई FIR

लड़की ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. (प्रतिकात्मक फोटो)
लड़की ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लड़के के पास लड़की के कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियोज भी हैं. लड़की ने मामले की FIR दर्ज करा दी है. आरोपी फिलहाल फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 3:49 PM IST
  • Share this:
भोपाल. राजधानी में दुष्कर्म के मामले रोके नहीं रुक रहे. शुक्रवार को फिर 21 साल की लड़की का मामला सामने आया. लड़की ने एक 22 साल के टेलर से ऑनलाइन दोस्ती की, उसके बोलेने पर मिलने गई और दुष्कर्म की शिकार हो गई. लड़के के पास लड़की के कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियोज भी हैं. लड़की ने मामले की FIR दर्ज करा दी है. आरोपी फिलहाल फरार है.

हनुमानगंज पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की ने दसवीं तक पढ़ाई की है. उसकी दोस्ती इब्राहिमगंज में रहने वाले 22 साल के टेलर जीतू अहिरवार से हो गई.  ऑनलाइन शुरू हुई ये दोस्ती फोन पर बातचीत तक पहुंच गई. लड़की ने पुलिस को बताया कि पिछले साल 13 सितंबर को जीतू ने बातों में फंसाकर उसे इब्राहिमगंज स्थित घर बुलाया.

वीडियो वायरल करने की धमकी



घर पर बातचीत के दौरान उसने शादी का प्रस्ताव रखा और उसके साथ जबरदस्ती की. उसने पता नहीं कैसे वीडियो भी बना लिए और फोटोज भी खींचे. दुष्कर्म करने के बाद उसने धमकी दी कि अगर वह यह राज खोलेगी तो वीडियो-फोटो वायरल कर देगा. उसने लड़की को धमकाया कि वह उसे किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा. आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल कर पैसे भी मांगने लगा और जान से मारने की धमकी भी देने लगा.
इंदौर में हुआ 15 साल की लड़की से रेप

शहर में 15 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप से पहले लड़की को ड्रग्स भी दिए गए थे. लड़की के मुताबिक, उसे ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने तक शोषण किया जा रहा था. इस चौंका देने वाले मामले में किसी बिंदु का पता चला है जो एमडीएमए और ब्राउन शुगर जैसी ड्रग्स बेचती है. यही महिला इस लड़की को गिरोह में शामिल कर रही थी. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज