Home /News /madhya-pradesh /

24 districts of madhya pradesh likely to get hit by heavy rain imd issues yellow alert read the full detail nodps

भोपाल, इंदौर और उज्जैन संभाग में बिजली के साथ तेज बारिश की संभावना, 24 जिलों में येलो अलर्ट जारी

बटियागढ़ में 10 MM की बारिश हुई है.

बटियागढ़ में 10 MM की बारिश हुई है.

मध्यप्रदेश में एक बार फिर बादल मेहरबान हैं. बीते 24 घंटे में जबलपुर और शहडोल संभाग के कई जिलों में जमकर बारिश देखने को मिली है. वहीं मौसम विभाग ने रविवार को बताया कि अगले 24 घंटे में भोपाल, उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, शहडोल समेत अन्य संभागों में तेज बारिश की संभावना बनी हुई है. इन संभागों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है. ता दें कि पिछले 24 घंटों के भीतर रीवा, सागर, भोपाल, उज्जैन और चंबल संभाग के जिलों में तेज बारिश देखने को मिली है. बटियागढ़ में 10 MM की बारिश हुई है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश का सिलसिला शुरू हो चुका है. शनिवार को शहडोल और जबलपुर संभाग के जिलों में जमकर बारिश देखने को मिली. वहीं अब अगले 24 घंटे में भोपाल, उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, शहडोल समेत अन्य संभागों में तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग ने रविवार को इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया है.

बता दें कि पिछले 24 घंटों के भीतर रीवा, सागर, भोपाल, उज्जैन और चंबल संभाग के जिलों में तेज बारिश देखने को मिली है. बटियागढ़ में 10 MM की बारिश हुई है. इसके साथ ही सिवनी में 9 MM, बीजाडांडी और शमशाबाद में 8 MM बारिश हुई. इसके साथ ही बेरसिया, अलीनगर, बालाघाट, उदयनगर, मनसा, अशोकनगर समेत अन्य जिलों में 6 MM की बारिश हुई है.

इन जिलों के लिए अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने रविवार को भोपाल, उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, शहडोल और नर्मदापुरम संभाग के जिलों में बादलों की चमक गरज के साथ तेज बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने इसको लेकर येलो अलर्ट भी जारी कर दिया है. अलर्ट के अनुसार अनूपपुर, उमरिया, शहडोल, जबलपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, मंडला, कटनी, बैतूल, नर्मदापुरम, सागर, दमोह, खंडवा, खरगौन, शाजापुर, आगर, इंदौर, धार, उज्जैन, रतलाम, देवास, अलीराजपुर, गुना और मंदसौर जिले में तेज बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने बिजली गिरने की भी चेतावनी जारी की है.

mp msusam, mosam ki jankari, rain in mp, heavy rain in madhya pradesh, rain in mp 2022, rain today, rainy season in madhya pradesh, rain in indore, rain map, rain map, rain map, bhopal weather forecast 15 days,

बीते 24 घंटे से प्रदेश के कई हिस्सों में जमकर बारिश देखने को मिल रही है.

पिछले 24 घंटों में इन स्थानों पर हुई बारिश
बता दें कि बीते 24 घंटे से प्रदेश के कई हिस्सों में जमकर बारिश देखने को मिल रही है. मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रीवा, सागर, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों में बारिश हुई है. इसके साथ ही नर्मदापुरम संभाग के कुछ जिलों में भी पानी गिरा है. बटियागढ़ में सर्वाधिक 10 MM की बारिश हुई है. वहीं अशोकनगर, उदयनगर, मनसा और छपरा में 6MM की बारिश दर्ज की गई है.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर