News Wrap up : नकली दूध की यहां हो रही है जांच, रंगीन मिजाज़ अफसर पर गिर सकती है गाज़

विधानसभा सत्र के दौरान 2 विधायकों के बागी होने के बाद बीजेपी एक्शन में आग गयी है. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा भोपाल में डेरा डालेंगे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 9:49 AM IST
News Wrap up : नकली दूध की यहां हो रही है जांच, रंगीन मिजाज़ अफसर पर गिर सकती है गाज़
नकली दूध की जांच
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 9:49 AM IST
मिलावटी दूध के  रैकेट के ग्वालियर सहकारी दुग्ध संघ ने उपभोक्ताओं की जागरूकता के लिए शहर में शिविर शुरू किए हैं. इसमें उपभोक्ताओं दूध की जांच करा रहे हैं. आज सुबह ठाठीपुर पेट्रोल पम्प के पास शिविर शुरू हुआ जिसमें उपभोक्ता खरीदे गए दूध में से 100 मिली लाकर जांच करवा रहे हैं. उपभोक्ताओं के सामने ही दूध की जांच की जा रही है.
अगले शिविर यहां लगेंगे...
- 30 जुलाई को माधौगंज,थाना चौराहा,
- 31 जुलाई को ओम डिपो दीन दयाल नगर

- 1 अगस्त को गांधी नगर डिपो, गांधीनगर,
- 2 अगस्त को मिलेनियम प्लाजा,गोविंदपुरी
- 3 अगस्त को बारादरी चौराहा मुरार
Loading...

नड्डा डालेंगे डेरा

विधानसभा सत्र के दौरान 2 विधायकों के बागी होने के बाद बीजेपी एक्शन में आग गयी है. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा भोपाल में डेरा डालेंगे. वो 1 अगस्त को भोपाल में विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे. इसमें वो विधायकों की नाराज़गी की वजह तलाशेंगे.
रंगीन मिजाज़ अफसर पर कार्रवाई की तैयारी
मध्य प्रदेश में अपर सचिव स्तर के अफसर का सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्री गोविंद सिंह को पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है. मुख्य सचिव एसआर मोहंती और एडीजी इंटेलिजेंस को भी वायरल वीडियो की जांच के निर्देश दिए गए हैं. रंगीन मिजाज़ अफसर के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी है.
मंत्री, नेता प्रतिपक्ष सहित 50 विधायकों को नोटिस
विधानसभा चुनाव में संपत्ति का सही ब्योरा नहीं देने पर अब विधायकों को आयकर विभाग नोटिस भेज रहा है. मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित 50 विधायकों को नोटिस मिल चुका है. पशुपालन मंत्री लाखन सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विधायक शशांक भार्गव को नोटिस मिल चुका है. इनमें से 20 विधायकों के बारे में पता चला है कि उन्होंने हलफ़नामे में सम्पत्ति की जानकारी छुपाई थी. IT विभाग ने आयकर अधिनियम की धारा 131 के तहत नोटिस देकर 10 दिन में इन सबसे जवाब मांगा है.
बाढ़ के हालात में सुधार
राजगढ़ जिले में कल हुई मूसलाधार बारिश और बाढ़ के बाद अब धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं. रविवार रात से बारिश बंद है इससे लोग थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं. नदी नाले सभी खतरे के निशान के अंदर हैं.

ये भी पढ़ें-सुर्ख़ियां : MP में सोशल मीडिया पर पुलिस की नज़र

 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...