केरवा डैम में बहे 3 दोस्तों में से एक पेड़ पर लटका मिला, दूसरे की लाश बरामद,तीसरा लापता

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 4:42 PM IST
 केरवा डैम में बहे 3 दोस्तों में से एक पेड़ पर लटका मिला, दूसरे की लाश बरामद,तीसरा लापता
केरवा डैम में 3 युवक पानी में बहे

भोपाल के इस पिकनिक स्पॉट पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. डैम का पानी गहरा है लेकिन लोग सुरक्षा का ख्याल किए बिना मौज-मस्ती के लिए पानी में उतर जाते हैं.

  • Share this:
भोपाल (bhopal)के केरवा डैम में बहे तीन युवकों में से एक को बचा लिया गया है. जबकि दूसरे की लाश मिली है. तीसरे युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. तीनों  पिकनिक(picnic) मनाने गए थे, लेकिन नहाने के लिए 30 फीट गहरे पानी में उतर गए. जिस युवक को बचाया गया वो उफनते पानी में एक पेड़ की टहनी के सहारे लटका हुआ था.



भोपाल के 12 नंबर बस स्टॉप इलाके में रहने वाले मुकेश कोचले, मुकेश हिरवे और शंकर लाल मंडलोई  सोमवार को केरवा डैम पर पिकनिक मनाने गए थे. तीनों नहाने के लिए डैम में उतर गए. लेकिन पानी गहरा और तेज़ बहाव होने के कारण वो खुद को संभाल नहीं पाए. एक के बाद एक तीनों दोस्त बहने लगे. देखते ही देखते तीनों ओझल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल एसडीईआरएफ और नगर निगम के गोताखोरों को ख़बर दी.



मुश्किल भरा था रेस्क्यू ऑपरेशन

टीम ने फौरन रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. तीन में से मुकेश नाम का एक युवक पेड़ की टहनी के सहारे लटका मिला. अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया.

रेस्क्यू टीम ने एक युवक को बचाया दूसरे की लाश मिली

Loading...

आज सुबह फिर बचाव और खोज का काम शुरू किया गया. दूसरे युवक की लाश चट्टानों में फंसी मिली. इनके तीसरे साथी का अब तक पता नहीं चल पाया है. (भोपाल से जीतेन्द्र शर्मा के साथ अनुराग श्रीवास्तव की रिपोर्ट )

मध्य प्रदेश में बाढ़ के कारण अब तक 108 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और कई लापता हैं.

ये भी पढ़ें-बाढ़ में स्टंट कर रहे बाइकर्स को पुलिसवाले ने जड़े चांटे

VIDEO : कमलनाथ के मंत्री ने अफसरों से पूछा माल कहां रखा है!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...