लाइव टीवी

रफ़्तार ने ली 4 लोगों की जान : बस ने बाइक सवारों को कुचला, ट्रक में घुसी कार

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 27, 2019, 4:30 PM IST
रफ़्तार ने ली 4 लोगों की जान : बस ने बाइक सवारों को कुचला, ट्रक में घुसी कार
मध्य प्रदेश में दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

सतना-रीवा रोड (satna-rewa road) पर कोलगवां में कारगिल ढाबा के पास सड़क हादसे (road accident) में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में आज दो भीषण सड़क हादसों (road accidents) में 4 की मौत (4 people died) और 5 लोग घायल (5 people Injured) हो गए. सतना के नज़दीक एक स्कॉर्पियों गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक (truck) में जा घुसी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी. दूसरा हादसा खरगोन में हुआ यहां बाइक सवार युवकों को सामने से तेज़ रफ़्तार में आ रही बस ने रौंद दिया.एक युवक की वहीं मौत हो गयी.

शादी से लौट रहा था परिवार
सतना-रीवा रोड पर कोलगवां में कारगिल ढाबा के पास सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हैं. हादसा करीब दो बजे रात में हुआ. यहां तेज़ रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी.गाड़ी में चालक सहित सात लोग सवार थे. ये लोग शादी समारोह से लौट रहे थे.स्कॉर्पियो की रफ़्तार इतनी तेज़ थी कि घटनास्थल पर 3 लोगों की मौत हो गयी. गाड़ी में सवार सभी लोग रीवा के रहने वाले थे,जो नागौद में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे.गाड़ी में फंस गए थे लोग
इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान जग्गन हाजी 60 वर्ष, वली उल्ला 50 वर्ष, कादिर खान 50 के तौर पर हुई है. गाड़ी में सवार अजीम खान 49 वर्ष, मुस्तगीन खान 29 वर्ष, सफदर खान 45 वर्ष, बब्लू खान 40 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी.मौके पर पहुंची कोलगवां पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. घायलों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें सतना से रीवा रैफर कर दिया गया.

बस ने बाइक सवारों को रौंदा
उधर खरगोन में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. ये हादसा सनावद के पास हुआ. यहां एक निजी यात्री बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे. दोनों ही गाड़ियां रफ़्तार में थीं. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. नज़दीक के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में इस एक्सीडेंट की तस्वीरें कैद हुई हैं.

(सतना से शिवेंद्र सिंह बघेल के साथ खरगोन से आशुतोष पुरोहित का इनपुट)
Loading...

ये भी पढ़ें-संविदा कर्मचारियों के नियमितिकरण पर ब्रेक! सरकार का नया प्लान

इंदौर एयरपोर्ट ने दिव्यांग यात्रियों से कहा- May I help you

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...