खरगोन में सड़क दुर्घटना में दंपति और नर्मदा में कार डूबने से बीजेपी नेता के भाई की मौत
Bhopal News in Hindi

खरगोन में सड़क दुर्घटना में दंपति और नर्मदा में कार डूबने से बीजेपी नेता के भाई की मौत
बेमेतरा के करही से रवेली जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया. इसके चलते ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट गई.

गुना में नेगमा पुल पर यात्रियों से भरी एक बस नाले में गिर गयी. बस में 50 से ज़्यादा यात्री सवार थे. इसमें एक यात्री गंभीर रूप से घायल और बाक़ी को हल्की चोट आयी है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh)में तीन भीषण सड़क हादसों (road accidents)में 4 लोगों  (4 died)की मौत और कई लोग घायल हो गए. मंडला में एक चार पहिया गाड़ी नर्मदा नदी में गिर गयी और खरगोन में एक कार खाई में गिरी. दोनों दुर्घटनाओं में दो-दो लोगों की मौत हो गयी. तीसरी दुर्घटना गुना में हुई. यहां यात्रियों से भरी एक बस नाले में गिर गयी. इसमें कुछ यात्री घायल हो गए उनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.
नदी में गिरी कार-मंडला में ज़िले में बीती रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रामनगर नर्मदा नदी के पुल से नीचे गिर गई. गिरने के बाद कार उल्टी पलट गई. कार में सवार एक चार्टेड अकाउंटेंट नरेन्द्र हरिनखेडे और प्रशांत मिश्रा की मौत हो गयी. प्रशांत, भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री प्रफुल्ल मिश्रा के छोटे भाई थे.ख़बर मिलते ही पुलिस टीम पहुंची और दोनों की लाश बाहर निकाली. बताया जा रहा है कार सवार लोग घुघरी विकासखंड से लौट रहे थे.

कार नर्मदा नदी में गिरी


दंपति की मौत-दूसरी दुर्घटना खरगोन के नज़दीक हुई जिसमें शहर के व्यवसायी सुधीर गुजराती और उनकी पत्नी प्रीति गुजराती की मौत हो गयी. गुजराती दंपति अपनी एक दोस्त के साथ पिकनिक मना कर लौट रहे थे. उसी दौरान इंदौर के जामघाट के पास उनकी गाड़ी एक हजार फीट नीचे खाई में जा गिरी. सुधीर और उनकी पत्नी की वहीं मौत हो गयी. पीछे की सीट पर बैठी दीपिका कुशवाह गाड़ी से कूद पड़ी इसलिए उनकी जान बच गयी.



खरगोन के व्यवसायी सुधीर गुजराती और उनकी पत्नी की मौत




नाले में गिरी बस-गुना में नेगमा पुल पर यात्रियों से भरी एक बस नाले में गिर गयी. बस में 50 से ज़्यादा यात्री सवार थे. इसमें एक यात्री गंभीर रूप से घायल और बाक़ी को हल्की चोट आयी है.  भार्गव ट्रैवल्स की बस क्रमांक MP04 0381 गुना से बमोरी जा रही थी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस में से निकाला. (खरगोन से आशुतोष पुरोहित, मंडला से कृष्णा साहू और गुना से विकास दीक्षित का इनपुट)

ये भी पढ़ें-होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 12 से ज्यादा को धर दबोचा

मीटिंग में बवाल, कार्यकर्ताओं ने विधायक और मंत्रियों के साथ की धक्‍का-मुक्‍की
First published: September 23, 2019, 9:58 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading