होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भोपाल में सिंघम बना 4 साल का बच्चा, पुलिस के साथ थाने में मनाया जन्मदिन, खास है वजह

भोपाल में सिंघम बना 4 साल का बच्चा, पुलिस के साथ थाने में मनाया जन्मदिन, खास है वजह

छोटे सिंघम ने अपना जन्मदिन थाने में मनाया

छोटे सिंघम ने अपना जन्मदिन थाने में मनाया

रुद्रांश नामक 4 वर्षीय मासूम जो भोपाल के निशांतपुरा इलाके का रहने वाला है. वह पुलिस को अपना आदर्श मानता है, और वह बड़ा ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य तिवारी

भोपाल. रुद्रांश नामक 4 वर्षीय मासूम, जो भोपाल के निशांतपुरा इलाके का रहने वाला है. वह पुलिस को अपना आर्दश मानता है, और वह बड़ा होकर खुद सिंघम साहब बनना चाहता है. रुद्रांश ने अपने जन्मदिन पर अपने परिवार से यह जिद कर दी, कि वह बिग सिंघम पुलिस के साथ ही अपना बर्थडे मनाएगा.

घर वालों के मनाने के बावजूद जब वह नहीं माना तो उसके पिता उसे लेकर राजधानी भोपाल के थाना निशांतपुरा लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने थाना प्रभारी को अपने बेटे की जिद की पूरी बात बताई, इस पर थाने में मौजूद थाना प्रभारी व समस्त स्टाफ ने बच्चे के लिए तुरन्त केक मंगवाया और धूमधाम से उसका बर्थडे मनाया.

पिता ने जताया आभार
थाना प्रभारी एवं स्टाफ ने बच्चे के विचारों की खूब सराहना की और उसके इस सपने को पूरा करने के लिए उसके साथ उसका जन्मदिन थाना परिसर में धूमधाम से मनाया गया. बच्चे के पिता ने कहा कि हमारा परिवार पुलिसवालों का बहुत आभारी है, और हम उनका धन्यवाद करते हैं. जिनकी वजह से हमारा बेटा उत्साह से भरा हुआ है.

थाना प्रभारी ने बताई वजह
वहीं थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि आज थाने में आकाश और रितु नामक दंपति आए थे. उनके द्वारा 4 साल के बच्चे का जन्मदिन थाने में मनाने की इच्छा जाहिर की गई थी, इसके पीछे उन्होंने वजह बताई थी कि उनका बच्चा पुलिसवालों को बहुत पसंद करता है. इसके बाद पूरे स्टाफ के द्वारा बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए केक मंगवाया गया और उसका धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया.

Tags: Bhopal news, MP Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें