कमलनाथ ने पूछा 'विकास तुम कहां हो...हरे-नारंगी रंग की बनियान पहने है'

विकास की उम्र 15 साल है, उसके चेहरे का रंग उड़ा हुआ है. वो दुबला-पतला और बीमारियों से ग्रस्त है. वो कुपोषण का शिकार है.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 15, 2018, 1:41 PM IST
कमलनाथ ने पूछा 'विकास तुम कहां हो...हरे-नारंगी रंग की बनियान पहने है'
कमलनाथ
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 15, 2018, 1:41 PM IST
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ 40 दिन-40 सवाल की सीरीज में आज 27 वां सवाल दाग़ा है. ये सवाल शिवराज से पूछा गया है. उन्होंने ट्वीट किया है और पूछा है,'विकास तुम कहां हो, जहां भी हो लौट आओ'

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में विकास को गुमशुदा बताया है. उन्होंने एक अपील भरी मार्मिक चिट्ठी लिखी है. इसमें लिखा है कि गुमशुदा विकास तुम जहां भी हो लौट आओ. इसमें उन्होंने बाकायदा विकास की पहचान भी बतायी है. इसके मुताबिक़ विकास की उम्र 15 साल है, उसके चेहरे का रंग उड़ा हुआ है. वो दुबला-पतला और बीमारियों से ग्रस्त है. वो कुपोषण का शिकार है, बदन पर फटी हुई हरी और नारंगी रंग की बनियान है और पैरों में काले रंग के कैंसरयुक्त जूते पहन रखे हैं.

 



कमलनाथ ने अपने इस ट्वीट में हरे और नारंगी रंग की बनियान के ज़रिए बीजेपी को निशाना बनाया है. साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की है. कमलनाथ ने चिट्ठी में लिखा है कि कांग्रेस के राज में तुम्हें दर दर भटकने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी. हम तुम्हें हर हाल में वापस बुला लाएंगे.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...