Assembly Banner 2021

भिंड के लहार में जहरीली शराब से 5 की मौत, कमलनाथ ने जांच के लिए बनाई विधायकों की टीम

एमपी में ये जहरीली शराब का ये पांचवा कांड है.

एमपी में ये जहरीली शराब का ये पांचवा कांड है.

Bhopal-पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता और लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा पुलिस की मिलीभगत से जहरीली शराब की बिक्री हो रही है.

  • Share this:
भोपाल. उज्जैन, मुरैना के बाद अब भिंड के लहार में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत के मामले ने सियासी रंग ले लिया है. पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने विधायकों का जांच दल गठित किया है, जो मौके पर जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर अपनी रिपोर्ट पीसीसी (MPCC) को सौंपेगा.

पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भिंड में जहरीली शराब से मौत के मामले में विधायकों का जांच दल गठित किया है. जांच दल में पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह, लाखन सिंह, रामनिवास रावत, अशोक सिंह और प्रवीण पाठक को शामिल किया गया है.

सरकार पर निशाना
कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जारी है. प्रदेश में शराब माफिया बेखौफ हैं. उज्जैन मुरैना के बाद भिंड में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत सिस्टम पर सवालिया निशान लगाता है. उज्जैन मुरैना शराब कांड के बाद प्रदेश में शराब माफिया को लेकर सरकार के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं. बीते 1 साल में प्रदेश में जहरीली शराब से मरने वालों का यह पांचवां मामला है. प्रदेश में अब तक 50 से ज्यादा लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है. उन्होंने सरकार पर दिखावटी कार्रवाई करने का आरोप लगाया.



पुलिस पर मिलीभगत का आरोप
पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता और लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा पुलिस की मिलीभगत से जहरीली शराब की बिक्री हो रही है. उन्होंने मृतकों के परिवार को ₹10 लाख की मदद देने और अवैध शराब की बिक्री रोकने में लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एमपी यूपी से लगे गांव में जहरीली शराब का यह पूरा मामला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज