चोर के कोरोना पॉजिटिव होने से थाने में मचा हड़कंप, अब पूरे स्टाफ की हो रही है जांच
Bhopal News in Hindi

चोर के कोरोना पॉजिटिव होने से थाने में मचा हड़कंप, अब पूरे स्टाफ की हो रही है जांच
चोर कोरोना पॉजिटिव निकला तो थाने को सेनिटाइज कराया गया.

थाने में तैनात कई पुलिसकर्मियों ने आरोपी चोर (thief) से 2 दिन तक पूछताछ की थी. इस दौरान थाने के करीब 15 कर्मचारी चोर के संपर्क में आए थे.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल में एक चोर (thief) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद थाने में हड़कंप का मचा हुआ है. चार दिन पहले जिस चोर को पकड़ कर पुलिस पूछताछ कर रही थी, उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आयी है. जेल भेजने से पहले पुलिस ने आरोपी का कोरोना टेस्ट कराया था.

यह मामला भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके का है. पुलिस के अनुसार, आरोपी को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था. पूछताछ में आरोपी ने आधा दर्जन चोरी की वारदात कबूली थी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी का लाखों रुपए का माल भी बरामद किया था. तमाम एंगल से पूछताछ होने के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने से पहले उसकी कोरोना की जांच कराई.

थाने में हड़कंप
आरोपी की कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद शाहजहांनाबाद थाने में हड़कंप सा मच गया है. चोर को पकड़ने और उससे पूछताछ करने वाले पुलिस वाले घबराए हुए हैं. जेल भेजने से पहले चोर की कोरोना का सैंपल दिया गया था. रविवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. जब यह बात थाना स्टाफ को पता चली तो अफरा तफरी का माहौल बन गया. थाना प्रभारी ने तत्काल प्रभाव से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले के बारे में जानकारी दी. इसके बाद थाना स्तर पर चोर से संपर्क में आने वाले पुलिस कर्मियों की लिस्टिंग की गई. अब उनकी जांच की जा रही है.




थाने को कराया सैनिटाइज
चोर कोरोना पॉजिटिव निकला तो थाने को सैनिटाइज कराया गया. पता चला है कि थाना स्टाफ के कई पुलिसकर्मियों ने आरोपी चोर से 2 दिन तक पूछताछ की थी. इस दौरान थाने के करीब 15 कर्मचारी चोर के संपर्क में आए थे. अब सभी की जांच कराई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading