लाइव टीवी

भोपाल के हबीबगंज स्टेशन पर पकड़ी गयी महिला तस्कर,13 लाख की ड्रग्स ज़ब्त

Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 8, 2020, 11:00 AM IST
भोपाल के हबीबगंज स्टेशन पर पकड़ी गयी महिला तस्कर,13 लाख की ड्रग्स ज़ब्त
भोपाल में महिला ड्रग तस्कर गिरफ्तार

यह महिला मध्यप्रदेश के भी कई जिलों में ड्रग्स सप्लाई कर रही थी.साथ ही हुक्का लाउंज रेस्टोरेंट और युवाओं को ड्रग्स की सप्लाई करती थी.

  • Share this:
भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस (crime branch police) ने एक महिला को ड्रग्स (drugs) की खेप के साथ पकड़ा. रेहाना खान नाम की यह तस्कर मुंबई की रहने वाली है. पुलिस ने उसके पास से लगभग 13 लाख की ड्रग्स ज़ब्त की हैं.यह देश भर में (Md-Ma) नाम के ड्रग्स की तस्करी करती है. पुलिस ने इसे हबीबगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया.

महिला तस्कर रेहाना खान के पास से ज़ब्त ड्रग्स की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 13 लाख आंकी गयी है. पुलिस ने इस महिला को हबीबगंज रेलवे स्टेशन की पार्किंग से गिरफ्तार किया. आरोपी महिला से पूछताछ कर उसके ड्रग्स तस्करी नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है.

पति की मौत के बाद तस्करी
क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक महिला का पति सलीम खान तस्कर था . पति की मौत के बाद इसने ड्रग्स की तस्करी शुरू कर दी. इसने अपना पता डोगरी, मुंबई का बताया है. पुलिस को इसके ज़रिए अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करी गिरोह के बारे में खुलासा होने की उम्मीद है. महिला देश भर के कई राज्यों में ड्रग्स सप्लाई कर रही थी.

स्टेशन पर गिरफ्तारी
क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि यह महिला भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ भोपाल पहुंची है. उसके बाद क्राइम ब्रांच ने हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए. महिला के यहां पहुंचते ही पुलिस ने उसे ट्रेस किया और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया.

हुक्का बार से कनेक्शनयह महिला मध्यप्रदेश के भी कई जिलों में ड्रग्स सप्लाई कर रही थी.साथ ही हुक्का लाउंज रेस्टोरेंट और युवाओं को ड्रग्स की सप्लाई करती थी. क्राइम ब्रांच महिला से पूछताछ कर रही है कि आखिर इस के गिरोह में कितने सदस्य शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-MP को नये DGP की तलाश, UPSC की सिफारिश ठुकराने के बाद नये सिरे से माथापच्ची

देश का पहला साइलेंट सिटी बनेगा इंदौर, जिला प्रशासन कर रहा है ये खास काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर