भोपालः बच्चियों से रेप के बाद उनकी शादी कराता था अखबार मालिक, बदले में मांगता था लड़कियां
Bhopal News in Hindi

भोपालः बच्चियों से रेप के बाद उनकी शादी कराता था अखबार मालिक, बदले में मांगता था लड़कियां
बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां फरार (सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग बच्चियों से रेप (Rape) के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां की गिरफ्तारी पर पहले 10000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था. जिसे अब आईजी (IG) उपेंद्र जैन ने बढ़ाकर 30.000 रुपए कर दिया है.

  • Share this:
भोपाल. नाबालिग बच्चियों से रेप (Rape) के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां के बारे में रोंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. वो नाबालिग बच्चियों से रेप करता था और फिर बालिग होने पर उनकी शादी (Marriage) करा देता था. शादी के बदले में नई लड़कियों की डिमांड करता था. पुलिस (MP Police) ने उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है. उधर, उसकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जा रहा है.

नाबालिग बच्चियों से रेप के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां की मुश्किलें प्रशासन ने और बढ़ा दी हैं. उसकी अवैध अचल संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. इसकी शुरुआत गिन्नौरी इलाके से हो चुकी है. तलैया थाना क्षेत्र स्थित उसके शादी हॉल पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया. प्रशासन का कहना है शादी हाउट अवैध रूप से बनाया गया था. प्यारे मियां फरार है. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ाकर ₹30000 कर दी है.

रंगीन मिजाज़ प्यारे मियां की काली करतूत



राजधानी भोपाल में रंगीन मिजाज प्यारे मियां के ऊपर गंभीर आरोप लगे हुए हैं. उस पर नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप है. जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था. तभी से प्यारे मियां फरार चल रहा है.  पुलिस के मुताबिक, प्यारे मियां नाबालिग लड़कियों के साथ रेप करता था. जिनकी उम्र महज 13 से 17 साल की ही होती थी. वो 5 से 6 लड़कियों को पार्टी में ले जाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. वो अधिकतर असहाय और गरीब तबके की लड़कियों को अपना शिकार बनाता था. जब लड़कियां जब बालिग हो जाती थीं तो उनकी शादी करा देता था. शादी के एवज में उनसे नई लड़कियों की डिमांड करता था. नई लड़की मिल जाने के बाद ही बालिग लड़कियों की शादी कराता था.
प्यारे मियां का घिनौना संसार

प्यारे मियां के बारे में रोंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि वो लड़कियों को रसूखदार लोगों के यहां भी भेजता था और उनसे देह व्यापार करवाता था. प्यारे मियां अपने इंदौर के बंगले की साफ-सफाई के नाम पर ले जाता था और वहां भी रेप करता था. लोकल आने-जाने के लिए उसने इन लड़कियों को दो मोपेड दिलवा रखी थीं. यदि बाहर जाना होता था तो फोर व्हीलर वाहन भी देता था.

30 हजार का इनाम

इस पूरे मामले में खुलासा होने के बाद भोपाल डीआईजी ने आरोपी प्यारे मियां की गिरफ्तारी पर ₹10000 का इनाम घोषित किया था. जिसे अब आईजी उपेंद्र जैन ने बढ़ाकर 30,000 रुपए कर दिया है. के पुलिस का कहना है उसकी तलाश अभी जारी है. उसकी अन्य जगहों पर जो संपत्ति है उसका भी पता लगाया जा रहा है. जल्दी संपत्ति कुर्क की जाएगी. अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. पुलिस का कहना है प्यारे मियां की राजधानी भोपाल में ही अलग-अलग जगह पर संपत्ति है. श्यामला हिल्स, कोहेफिजा, तलैया समेत अन्य स्थानों पर इसकी संपत्ति का पता लगाया जा रहा है. इसके विषय में इंदौर पुलिस को भी सूचना दी गई है. उसे जल्द ही मोस्ट वांटेड घोषित किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading