हत्या मामले में फरार जिस आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा विधानसभा

विधायक रामबाई के पति को एमपी पुलिस हत्या के एक मामले में ढूंढ रही है, वहीं बीते गुरुवार को आरोपी गोविंद सिंह अपनी पत्नी के साथ मध्य प्रदेश विधानसभा के परिसर में घूमता नजर आया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 2:24 PM IST
हत्या मामले में फरार जिस आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा विधानसभा
हत्या मामले में फरार जिस आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा विधानसभा (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 2:24 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जहां बीएसपी विधायक रामबाई के पति को पुलिस हत्या के एक मामले में ढूंढ रही है, वहीं बीते गुरुवार को आरोपी गोविंद सिंह अपनी पत्नी के साथ मध्य प्रदेश विधानसभा के परिसर में घूमता नजर आया. वहीं विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों की भी नजर आरोपी गोविंद सिंह के ऊपर नहीं पड़ी. बता दें कि आरोपी गोविंद सिंह को ढूंढ निकालने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा है.

मालूम हो कि विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. इस दौरान विधानसभा की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होती है. बावजूद इसके इनामी अपराधी परिसर में शान से घूम रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि जब मध्य प्रदेश पुलिस ने गोविंद सिंह पर इनाम घोषित किया है तो फिर वो बाहर सुरक्षा-व्यवस्था को भेदकर अंदर कैसे खुस गया.

चौरसिया हत्याकांड में उनके पति को फंसाया गया है: रामबाई

बता दें कि कांग्रेस को समर्थन दे रहे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के तीन विधायक सरकार से नाराज हैं. बहरहाल, बीएसपी विधायक रामबाई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कहा कि चौरसिया हत्याकांड में उनके पति समेत अन्य परिजनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इस दौरान गृह मंत्री बाला बच्चा और बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा भी मौजूद थे. बता दें कि इस हत्याकांड में उनसे जुड़े 18 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

सीएम ने निष्पक्ष जांच का दिया भरोसा

सीएम ने निष्पक्ष जांच का दिया भरोसा


इधर, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रामबाई से कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा, उसे सजा मिलेगी.
Loading...

पुलिस ने 25 हजार रुपए का रखा है इनाम

विधायक रामबाई के पति पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. पुलिस के रिकॉर्ड में रामबाई के पति गोविंद सिंह फरार है. वहीं गोविंद सिंह ने अपनी सफाई में कहा है कि मुझे केस में फंसाया गया है. मेरी पत्नी ने मुख्यमंत्री के सामने अपने पक्ष रखा है, जिससे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी नेता ने अब अपनी ही पार्टी को दी ये चुनौती 

ये भी पढ़ें:- छेड़छाड़ के केस में फंसे RPF के DIG का तबादला
First published: July 19, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...