शराबी पति ने पत्नी पर एसिड फेंककर जलाया, तलाक की नोटिस भेजने से था नाराज

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पत्नी द्वारा तलाक का नोटिस भेजने से नाराज होकर आरोपी पति ने महिला पर एसिड अटैक किया है. इसमें महिला करीब 50 फीसदी झुलस गई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एसिड अटैक की सनसनीखेज घटना सामने आई है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही है. पत्नी द्वारा तलाक का नोटिस भेजने से नाराज होकर आरोपी पति ने महिला पर एसिड अटैक किया है. इसमें महिला करीब 50 फीसदी झुलस गई है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम रामप्रकाश है. वह एक होटल में कुक है. 10 दिन पहले तक वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. रोजाना शराब के नशे में मारपीट करने की वजह से उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. इसके बाद महिला बच्चों के साथ द्वारका नगर इलाके में किराए से रह रहने लगी थी. वहीं घर का खर्च चलाने के लिए महिला हमीदिया रोड स्थित एक दुकान पर काम करती है.

वहीं तलाक को नोटिस मिलने के बाद से आरोपी ने अपनी पत्नी को मार डालने की प्लानिंग की थी. उसने वारदात से पहले जमकर शराब पी और फिर वारदात के दो घंटे पहले हमीदिया रोड स्थित उस दुकान के पास आकर खड़ा हो गया, जहां पत्नी काम करती थी. इससे पहले उसने घोड़ा नक्कास स्थित एक ठेले से एसिड खरीदा था.



ये भी पढ़ें-भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगा बीजेपी-कांग्रेस का पहरा, कार्यकर्ताओं की 4-4 की टीमें तैनात
ये भी पढ़ें-जनता से मिलने के लिए प्रियंका ने बैरिकेट्स की लगाई छलांग, VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज