Home /News /madhya-pradesh /

कोरोना चेन तोड़ने के लिए अलर्ट जारी, खुद को इंफेक्टेड मानकर ड्यूटी करें पुलिस वाले...

कोरोना चेन तोड़ने के लिए अलर्ट जारी, खुद को इंफेक्टेड मानकर ड्यूटी करें पुलिस वाले...

कोरोना चेन तोड़ने के लिए एडीजी ने पुलिसवालों के लिए जारी किया अलर्ट

कोरोना चेन तोड़ने के लिए एडीजी ने पुलिसवालों के लिए जारी किया अलर्ट

उपेंद्र जैन ने यह भी कहा कि थाने में, ड्यूटी स्थल, और खुद के निवास स्थान पर सतर्कता बरती जाए.परिवार और खुद को सोशल आइसोलेट किया जाए. जिन्हें कोरोना हुआ उनसे इसे आगे नहीं बढ़ने देना है.

भोपाल पुलिस विभाग (police) में कोरोना चेन (corona chain)  को तोड़ने के लिए एडीजी (ADG) उपेंद्र जैन ने अलर्ट जारी किया है. उपेंद्र जैन ने वायरलेस सेट पर फील्ड पर तैनात अपने हर एक पुलिसकर्मी के लिए गाइड लाइन भी बतायी हैं. उपेंद्र जैन ने सभी पुलिस वालों से कहा है कि वो ये मानकर ड्यूटी पर आएं कि वो इंफेक्टेड हैं और दूसरों से दूरी बनाए रखें. एडीजी ने भोपाल में पुलिस वालों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद ये अलर्ट जारी किया है.

एडीजी उपेंद्र जैन ने वायरलेस सेट पर भोपाल पुलिस को निर्देश दिए हैं. उन्होंने सभी थाना प्रभारी और सीएसपी से इन निर्देशों का पालन ज़मीनी स्टाफ से करने के लिए कहा है. एक तरह से यह भोपाल पुलिस के लिए अलर्ट है. क्योंकि किसी को नहीं पता कि आगे कितने पुलिसकर्मी संक्रमित निकलेंगे. इसलिए उपेंद्र जैन ने वायरलेस सेट पर पुलिस को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर भोपाल पुलिस को अलर्ट किया जा रहा है. पुलिस कर्मी खुद को इंफेक्टेड मानकर सोशल डिस्टेंड बनाकर रखें. उन्होंने कहा,अभी तक यह मालूम नहीं हुआ है कि हमारे कितने पुलिसवाले इंफेक्टेड हैं. जो रिपोर्ट आई हैं, उनमें छह-सात पुलिसकर्मी पॉजीटिव आए हैं. इसलिए सभी को बेहद सतर्क रहने की ज़रूरत है.

सतर्क रहें-सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें
उपेंद्र जैन ने यह भी कहा कि थाने में, ड्यूटी स्थल, और खुद के निवास स्थान पर सतर्कता बरती जाए.परिवार और खुद को सोशल आइसोलेट किया जाए. जिन्हें कोरोना हुआ उनसे इसे आगे नहीं बढ़ने देना है. इसलिए जरूरी है कि जहां पर भी पुलिस जवान रहे, वहां पर सोशल डिस्टेंड का सख्ती से पालन करें. स्वास्थ्य विभाग के अमले में कोरोना की लंबी चेन बन गई है. हमें इससे बचना है. पुलिस वालों को बचाना है. हम सभी को सतर्क रहने की ज़रूरत है.

ये भी पढ़ें-

PHOTOS : हिंदी हैं हम वतन है हिंदोस्तां हमारा, ये इंदौर है...

तबियत खराब थी लेकिन ड्यूटी पर लौट आया पुलिस का ये जवान और फिर हुई मौत

Tags: Corona positive, Corona Suspect, Corona Virus, Madhya pradesh Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर