Home /News /madhya-pradesh /

शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं दूध का दूध-पानी का पानी

शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं दूध का दूध-पानी का पानी

दूध में मिलावट

दूध में मिलावट

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही कई घोटालों का खुलासा हो रहा है. व्यापम महाघोटाले की जांच तो शिवराज सरकार के दौरान ही शुरू हो गयी थी.

    कमलनाथ सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि शिवराज सरकार के दौरान मध्य प्रदेश में दूध घोटाला भी हुआ. दूध में पानी मिलाकर बेचा गया.ये मंत्रीजी कुछ अफसरों के साथ मिलकर खुद इसकी जांच कर रहे हैं.

    दूध में पानी
    मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह इन दिनों एक जांच में व्यस्त हैं. उनका दावा है कि शिवराज सरकार के दौरान दूध घोटाला भी किया गया. दूध में पानी मिलाया गया. लाखन सिंह ने इसकी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल वो अफसरों के साथ मिलकर काम में जुटे हैं. उनका दावा है कि घोटाले से जुड़ी जानकारी जुटाई जा रही है. तह तक पहुंचने के बाद दोषियों के ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    पानी की चादर
    लाखन सिंह यादव ने इस बात का भी खुलासा किया कि शिवराज सरकार के दौरान जिस ट्रक में दूध आता था, उसमें एक लेयर चादर की होती थी. उसमें पानी भरा होता था. वो पानी दूध में मिलाया जाता था.
    लाखन सिंह यादव ने इस ओर भी इशारा किया है कि पूर्व पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य हों या फिर विभाग के अधिकारी, जो भी इस दूध घोटाले में शामिल होगा उसके ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.उनके अनुसार शिवराज सरकार के तमाम विभागों में जमकर भ्रष्टाचार और घोटाला हुआ है.

    घोटालों की लंबी लिस्ट
    मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही कई घोटालों का खुलासा हो रहा है. व्यापम महाघोटाले की जांच तो शिवराज सरकार के दौरान ही शुरू हो गयी थी. एक दिन में 7 करोड़ पौधे लगाने के घोटाले के बाद इस नये घोटाले का खुलासा मंत्री करने वाले हैं.

    ये भी पढ़ें-MP में बीजेपी को करारा झटका, 2 MLA कांग्रेस के साथ आए


    Tags: Cow, Kamal nath, Madhya pradesh news, Milk

    अगली ख़बर