शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं दूध का दूध-पानी का पानी

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही कई घोटालों का खुलासा हो रहा है. व्यापम महाघोटाले की जांच तो शिवराज सरकार के दौरान ही शुरू हो गयी थी.

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 9:01 AM IST
शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं दूध का दूध-पानी का पानी
दूध में मिलावट
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 9:01 AM IST
कमलनाथ सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि शिवराज सरकार के दौरान मध्य प्रदेश में दूध घोटाला भी हुआ. दूध में पानी मिलाकर बेचा गया.ये मंत्रीजी कुछ अफसरों के साथ मिलकर खुद इसकी जांच कर रहे हैं.

दूध में पानी
मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह इन दिनों एक जांच में व्यस्त हैं. उनका दावा है कि शिवराज सरकार के दौरान दूध घोटाला भी किया गया. दूध में पानी मिलाया गया. लाखन सिंह ने इसकी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल वो अफसरों के साथ मिलकर काम में जुटे हैं. उनका दावा है कि घोटाले से जुड़ी जानकारी जुटाई जा रही है. तह तक पहुंचने के बाद दोषियों के ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पानी की चादर

लाखन सिंह यादव ने इस बात का भी खुलासा किया कि शिवराज सरकार के दौरान जिस ट्रक में दूध आता था, उसमें एक लेयर चादर की होती थी. उसमें पानी भरा होता था. वो पानी दूध में मिलाया जाता था.
लाखन सिंह यादव ने इस ओर भी इशारा किया है कि पूर्व पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य हों या फिर विभाग के अधिकारी, जो भी इस दूध घोटाले में शामिल होगा उसके ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.उनके अनुसार शिवराज सरकार के तमाम विभागों में जमकर भ्रष्टाचार और घोटाला हुआ है.

घोटालों की लंबी लिस्ट
Loading...

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही कई घोटालों का खुलासा हो रहा है. व्यापम महाघोटाले की जांच तो शिवराज सरकार के दौरान ही शुरू हो गयी थी. एक दिन में 7 करोड़ पौधे लगाने के घोटाले के बाद इस नये घोटाले का खुलासा मंत्री करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-MP में बीजेपी को करारा झटका, 2 MLA कांग्रेस के साथ आए


First published: July 25, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...