BJP नेता बोले- न्यूज चैनल पर लैला-मजनू की खबरों से बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं

मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता ने टीवी पर साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार से जुड़ी खबर को दिखाने का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि टीवी चैनल्स टीआरपी के लिए एक दुःखी पिता का और परिवार का मजाक बना रहे हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 4:43 PM IST
BJP नेता बोले- न्यूज चैनल पर लैला-मजनू की खबरों से बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं
साक्षी मिश्रा (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 4:43 PM IST
बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के अजितेश कुमार से शादी करने पर मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने तीखी टिप्पणी की है. उन्होंने मीडिया पर भी हमला बोला है. मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता ने टीवी पर साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार से जुड़ी खबर को दिखाने का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि टीवी चैनल्स टीआरपी के लिए एक दुःखी पिता का और परिवार का मजाक बना रहे हैं.

बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा, 'मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश में अप्रत्याशित रूप से बढ़ेंगी और महिला-पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा'. इसे हम अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से देख सकेंगे'.



बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि अब TV और मोबाइल भारतीय परिवारों के लिए अभिशाप बनते जा रहे हैं. समय रहते समझदार लोग इस अभिशाप से मुक्ति पाएं तो परिवार सुखी रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि देश के एक आम नागरिक के रूप में यह मेरे निजी विचार हैं. लोग मेरे इस विचार से असहमत हो सकते हैं. यदि उनको मेरे इन विचारों से कष्ट पहुंचा हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें.

ये भी पढ़ें -

NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...