बेटे को लेने जा रही थी स्कूल, अश्लील हरकत से तंग आकर महिला ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

महिला अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए भानपुर जा रही थी, तभी ऑटो ड्राइवर का एक साथी उससे बदतमीजी करने लगा. इसके बाद महिला ऑटो से कूद गई.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 23, 2019, 1:44 PM IST
बेटे को लेने जा रही थी स्कूल, अश्लील हरकत से तंग आकर महिला ने चलते ऑटो से लगाई छलांग
बेटे को लेने जा रही थी स्कूल, अश्लील हरकत से तंग आकर महिला ने चलते ऑटो से लगाई छलांग (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 23, 2019, 1:44 PM IST
राजधानी भोपाल में एक महिला ने छेड़खानी से बचने के लिए चलते ऑटो रिक्शा से छलांग लगा दी. दरअसल, महिला अपने बेटे को लाने के लिए भानपुर स्थित स्कूल जा रही थी, तभी ऑटो ड्राइवर के साथी ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी. इस कारण महिला को चलते ऑटो से कूदना पड़ गया. वहीं दहशत में उठाए गए इस कदम से महिला को काफी गंभीर चोटें आईं हैं. फिलहाल, थाने पहुंती महिला की शिकायत पर निशातपुरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों को ढूंढने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है.

स्कूल जाने वक्त हुआ हादसा

निशातपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय महिला (पीड़ित) गृहिणी है. वहीं पति एक निजी कंपनी में काम करते हैं और बेटा भानपुर स्थित एक स्कूल में पढ़ाई करता है. बहरहाल, मामले में एसपी शैलेंद्र चौहान का कहना है कि सोमवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे महिला अपने बेटे के स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. जीवनश्री अस्पताल के पास से वह ऑटो में बैठी थी. तब ऑटो में तीन महिलाएं बैठी हुई थीं. कुछ दूर बाद महिलाएं उतर गईं. तभी ड्राइवर के बगल में बैठा एक युवक महिला के पास जाकर बैठ गया.

इसके बाद वह महिला के साथ बदसलूकी करने लगा. महिला के शोर मचाने पर ड्राइवर ने ऑटो नहीं रोका, तो महिला ने ऑटो से छलांग लगा दी. फिलहाल, महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
दहशत के कारण उठाना पड़ा ये कदम (सांकेतिक तस्वीर)


दहशत के कारण उठाना पड़ा ये कदम

एसपी ने बताया कि मनचले की हरकत से महिला बेहद दहशत में आ गई थी. इस कारण वो न तो बदमाशों का हुलिया ठीक से देख पाई और ना ही वाहन का नंबर नोट कर सकी. हालांकि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाने का दावा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- खंडवा की बेटी माधुरी का वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियनशिप में चयन

ये भी पढ़ें:- नांदनेर में भी बच्चा चोर समझकर भीड़ ने दो को पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...