जर्मन शेफर्ड को स्प्रे सुंघाकर घर में की लूटपाट, उड़ाए 9 लाख रुपए के जेवर

राजधानी भोपाल के तुलसी नगर में बदमाशों ने मत्स्य विभाग के सहायक संचालक के सूने पड़े मकान से 9 लाख रुपए के सामान चोरी कर लिए. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 12:53 PM IST
जर्मन शेफर्ड को स्प्रे सुंघाकर घर में की लूटपाट, उड़ाए 9 लाख रुपए के जेवर
जर्मन शेफर्ड को स्प्रे सुंघाकर घर में की लूटपाट, उड़ाए 9 लाख रुपए के जेवर (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 12:53 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तुलसी नगर में बदमाशों ने मत्स्य विभाग के सहायक संचालक के सूने मकान से 9 लाख रुपए के सामान पर हाथ साथ कर दिया है. बाथरूम की खिड़की काटकर घर में घुसे बदमाशों ने पहले जर्मन शेफर्ड डॉग को स्प्रे सुंघाकर एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद दोनों बेडरूम में रखे जेवर और नकदी चुराकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए. फिलहाल, मामले की शिकायत मिलने पर टीटी नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि एफ-94/35, तुलसी नगर निवासी 59 वर्षीय अशोक कुमार श्रीवास्तव मत्स्य विभाग के सहायक संचालक हैं, जिनके घर में चोरी हो गई है. उनकी पत्नी अनीता औबेदुल्लागंज में शिक्षिका हैं. रोज की तरह सोमवार सुबह 9 बजे अनीता ड्यूटी चली गईं थी. सवा दस बजे अशोक भी दफ्तर जाने के लिए घर से निकल गए.

चोरी-theft
जब अशोक घर लौटे तो उनका पालतू कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) ड्राइंग रूम में बंद था. (फाइल फोटो)


लिहाजा, दोपहर करीब 4.30 बजे जब उनका भतीजा घर लौटा तो चोरी का पता चला. वहीं जब अशोक घर लौटे तो उनका पालतू कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) ड्राइंग रूम में बंद था. दरवाजा खोलने पर वह बेसुध पड़ा हुआ था. वहीं कमरे के तरफ गए तो दोनों बेडरूम में सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी में रखे करीब 22 तोले सोने के जेवर, चांदी के जेवर और 36 हजार नकद रुपए नकद गायब थे. अशोक ने चोरी में गए माल की कीमत करीब 9 लाख रुपए का अनुमान लगाया है.

चोरों को पहले से पता था घर पर दोपहर में कोई नहीं रहता 

इसके बाद वारदात की सूचना अशोक ने टीटी नगर पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है. उनका अनुमान है कि बदमाश लंबे समय से अशोक और उनके परिवार की रेकी कर रहे होंगे. उन्हें पता था कि दोपहर के वक्त घर में कोई नहीं रहता. इसलिए उन्होंने बड़े ही आराम से वारदात को अंजाम दिया.

4.30 घंटे तक बेसुध रहा कुत्ता 
Loading...

अशोक ने बताया कि उनका कुत्ता करीब 4.30 घंटे तक नॉर्मल नहीं हुआ. वारदात को बीते करीब 12 घंटे से ज्यादा हो गए, इसके बाद भी वह बेसुध सा है. पुलिस का अंदाजा है कि उसे हैवी स्प्रे सुंघाया गया होगा.

पुलिस, जांच, Police, investigation
4.30 घंटे तक बेसुध रहा कुत्ता (फाइल फोटो)


ये भी पढ़ें:- बाबूलाल गौर की तबियत बिगड़ी, दिल्ली लेे जाने की तैयारी 

ये भी पढ़ें:- 4 बच्चों के साथ मां ने कुएं में लगायी छलांग, पांचों की मौत
First published: July 17, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...