• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • उमंग सिंघार के बयान से गफलत में सरकार, शिवराज ने पूछा- "अब तो स्पष्ट करें कौन चला रहा है सरकार..?"

उमंग सिंघार के बयान से गफलत में सरकार, शिवराज ने पूछा- "अब तो स्पष्ट करें कौन चला रहा है सरकार..?"

कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री खुद ये बता रहे हैं कि प्रदेश में असली सरकार तो दिग्विजय सिंह चला रहे हैं- शिवराज

कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री खुद ये बता रहे हैं कि प्रदेश में असली सरकार तो दिग्विजय सिंह चला रहे हैं- शिवराज

शिवराज ने कहा कि जब वो कहते थे तो इतना फर्क नहीं पड़ता था, लेकिन अब कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री खुद ये बात कह रहे हैं कि प्रदेश में असली सरकार तो दिग्विजय सिंह चला रहे हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में वन मंत्री (Forest Minister) उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बयान पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Former CM Shivraj singh Chouhan) ने बयान दिया है. उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व संवैधानिक संकट (Unprecedented constitutional crisis) पैदा हो गया है. कांग्रेस (Congress) स्थिति स्पष्ट करे कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है..हम तो पहले से बोल रहे थे प्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है." शिवराज ने कहा, "कमलनाथ कैबिनेट (Kamal Nath Cabinet) के मंत्री खुद ये बात कह रहे हैं कि प्रदेश में असली सरकार तो दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) चला रहे हैं."

मध्य प्रदेश में अजीब सी स्थिति

पूर्व मंत्री शिवराज सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में एक अजीब स्थिति पैदा हो गई है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसकी सरकार चल रही या किसकी नहीं ये आरोप बीजेपी ने नहीं लगाया है बल्कि खुद कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री कह रहे हैं. शिवराज ने कहा कि जब दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं तो कैसे चला रहे हैं और क्या चला रहे हैं.

सोनिया गांधी से हस्तक्षेप करने की अपील

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से वे अपील करते हैं कि वो हस्तक्षेप (Interference) करें और स्थिति स्पष्ट करें कि मध्य प्रदेश का असली मुख्यमंत्री आखिर कौन है? ऐसे में हाईकमान ही ये तय करे कि प्रदेश में सरकार कौन चलाएगा, क्योंकि अफसर भी कंफ्यूज हैं कि किसकी सुने.. और किसकी न सुने.

कांग्रेस-congress
वन मंत्री उमंग सिंघार के बयान पर गरमाई सियासत


गौरतलब है कि वन मंत्री उमंग सिंघार के दिग्विजय सिंह के पर्दे के पीछे से सरकार चलाने वाले बयान पर अब सियासत गरमा गई है.

ये भी पढ़ें:- देश में आर्थिक मंदी के लिए PM जिम्मेदार हैं: उमंग सिंघार

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ के मंत्री बोले- दिग्‍विजय सिंह चला रहे हैं सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज