Assembly Banner 2021

CM शिवराज की बोली बोले कृषि मंत्री कमल पटेल-घटिया काम हुआ तो अफसरों को उल्टा लटका दूंगा

कमल पटेल ने भोपाल में किसान विश्राम गृह के लिए भूमि पूजन किया.

कमल पटेल ने भोपाल में किसान विश्राम गृह के लिए भूमि पूजन किया.

Bhopal. कमल पटेल ने अधिकारियों और ठेकेदारों को चेताया- जो डीपीआर है उसके अनुसार काम होना चाहिए. घटिया निर्माण हुआ तो अधिकारी को उल्टा लटका दूंगा और ठेकेदार पर एफआईआर करूंगा.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल में किसान विश्राम गृह के भूमि पूजन के दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal patel) सीएम शिवराज सिंह चौहान की बोली बोलते सुनाई दिये. उन्होंने कहा रेस्ट हाउस का निर्माण घटिया हुआ तो अधिकारियों को उल्टा टांग दूंगा और ठेकेदार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराऊंगा. किसी को छोडूंगा नहीं.

किसानों के लिए ये विश्राम गृह AIIMS के पास बनाया जा रहा है. प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने इसका भूमि पूजन किया. यह विश्राम गृह 10 करोड़ की लागत से बनेगा. इसका इस्तेमाल ट्रेनिंग के लिए भी किया जाएगा. साथ ही जो भी किसान एम्स में इलाज के लिए आएंगे उनके रुकने की व्यवस्था भी इसी में की जाएगी.

भय बिन प्रीत की कही बात...
कमल पटेल ने कहा यह देखने में आया है कि प्राइवेट बिल्डिंग तो अच्छी बनती हैं और कम लागत में बन जाती हैं. जबकि सरकारी बिल्डिंग  ज्यादा लागत के बावजूद और घटिया बनती हैं. अधिकारी सोचते हैं कि सरकारी बिल्डिंग भ्रष्टाचार करने के लिए है. उन्होंने कहा हम साफ कहते हैं कि हम न खाएंगे और न ही किसी को खाने देंगे. यह मोदी जी का नारा है. मैंने अधिकारियों को कह दिया है जो डीपीआर है उसके अनुसार काम होना चाहिए. घटिया निर्माण हुआ तो अधिकारी को उल्टा लटका दूंगा और ठेकेदार पर एफआईआर करूंगा. भय बिन प्रीत नहीं होती है. इसलिए मैंने अफसरों को साफ कह दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि किसानों को हम किसान सम्मान कार्ड दे रहे हैं. हम मंडी में अटल किसान क्लीनिक खोल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज