Home /News /madhya-pradesh /

aimim chief asaduddin owaisi enters poll fray in madhya pradesh congress terms him b team of bjp nodps

MP में ओवैसी की एंट्री से भाजपा-कांग्रेस में खलबली, नरोत्तम मिश्रा बोले- प्रदेश में स्वागत है लेकिन....

कांग्रेस ने कहा कि 'ओवैसी बीजेपी की बी टीम है, शरीर ओवैसी का है लेकिन उनकी आत्मा नड्डा है.

कांग्रेस ने कहा कि 'ओवैसी बीजेपी की बी टीम है, शरीर ओवैसी का है लेकिन उनकी आत्मा नड्डा है.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को भोपाल दैरे पर हैं. यहां पहुंचकर ओवैसी हांगीराबाद, बाग फरहत और 80 फीट क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इस दौरान वे अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट भी मांगेगे. वहीं ओवैसी की मप्र में एंट्री को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने उन्हें निशाना बनाया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 'ओवैसी कौम को जबरदस्ती दंगाई बनाने की कोशिश करते हैं'. वहीं कांग्रेस ने कहा कि 'ओवैसी बीजेपी की बी टीम है, शरीर ओवैसी का है लेकिन उनकी आत्मा नड्डा है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्यप्रदेश में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री से बीजेपी और कांग्रेस में खलबली मच गई है. ओवैसी को लेकर अब दोनों ही पार्टियों की तरफ से बयान बाजी शुरू हो गई है. होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘ओवैसी कौम को जबरदस्ती दंगाई बनाने की कोशिश करते हैं’. कांग्रेस ने कहा कि ‘ओवैसी बीजेपी की बी टीम है, शरीर ओवैसी का है लेकिन उनकी आत्मा नड्डा है. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में अपने बंगले पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में ओवैसी का स्वागत स्वागत है. प्रदेश में एंट्री ली है यह भी अच्छा है.

मिश्रा ने कहा कि उनसे प्रार्थना है कि विभाजनकारी बातें ना करें. मध्य प्रदेश शांति का टापू है. यहां विघ्न फैलाने की बात ना करें. ऐसी घटनाओं से मुसलमान को ना जोड़ें. उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी अर्ध सत्य बात करते हैं. ओवैसी का सवाल है, हम दंगे को दंगे की दृष्टि से देखते हैं हम आतंकवाद को आतंकवाद की दृष्टि से देखते हैं, यह इसमें धर्म देखते हैं. यह कौम को जबरदस्ती दंगाई बनाने की कोशिश करते हैं. यह गलत है. राजनीति धर्म के आधार पर करते हैं, जो अच्छा नहीं है. जिसे खरगोन में गोली लगी वह भी अल्पसंख्यक वर्ग से था.

कांग्रेस बोली ओवैसी भाजपा की B टीम
ओवैसी के भोपाल दौरे को लेकर कांग्रेस ने भी बयान दिया है. कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि असदुद्दीन नड्डा भोपाल आ रहे हैं. ओवैसी बीजेपी की बी टीम है. शरीर ओवैसी का है लेकिन उनकी आत्मा नड्डा है.

आज मप्र दौरे पर रहेंगे ओवैसी
एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. निकाय चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के साथ अन्य दलों ने भी हिस्सा लिया है. इसी के चलते मंगलवार को ओवैसी राजधानी भोपाल आ रहे हैं. यहां पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. ओवैसी मंगलवार को हांगीराबाद, बाग फरहत और 80 फीट क्षेत्रों का दौरा करेंगे. साथ ही अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट भी मांगेंगे.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर