• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • अजय सिंह ने की नरोत्तम मिश्रा से बंद कमरे में मुलाकात, MP में सियासी हलचल तेज

अजय सिंह ने की नरोत्तम मिश्रा से बंद कमरे में मुलाकात, MP में सियासी हलचल तेज

अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात पर सियासत.

अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात पर सियासत.

Ajai Singh met Narottam Mishra : कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह (Ajay Singh) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) की मुलाकात के बाद सूबे में सियासी हलचल तेज है. बंद कमरे में हुई इस खास मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव (MP By Election 2021) से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. सोमवार को हुए एक बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम में अटकों को और हवा दे दी है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (Ajay Singh) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) से मुलाकात की. अब इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. सोमवार को अजय सिंह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे थे. इन दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब आधा घंटे बातचीत हुई. अब कयास लगाए जा रहे है कि अजय सिंह जल्द कुछ बड़ा कदम उठा सकते हैं.

मुलाकात के बाद अजय सिंह मीडिया से चर्चा किए बगैर ही गृह मंत्री के बंगले से रवाना हो गए. इसे लेकर अब राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव हारने के बाद से अजय सिंह हाशिए पर चल रहे है. पार्टी में भी उन्हें कोई ऐसी खास जिम्मेदारी नहीं दी है. लगातार कई नेता भी उनकी सक्रियता पर सवाल खड़े कर चुके हैं.

क्या उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं अजय सिंह?

माना जा रहा है कि अजय सिंह को अपनी ही पार्टी में उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है. हालांकि उनका अगला कदम क्या होगा, वह उनके निर्णय पर निर्भर करता है. मगर सत्तापक्ष के कद्दावर नेता और गृह मंत्री से उनकी सियासी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं इस गोपनीय मुलाकात पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: L. Murugan: मानवाधिकार कानून में डॉक्टरेट, माता-पिता किसान, दिलचस्प है सांसद से मंत्री तक का सफर 

कांग्रेस में हलचल तेज

अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात को लेकर कांग्रेस में भी हलचल तेज है. यह मुलाकात कई मायनों में किसी तूफान के पहले की शांति जैसी नजर आ रही है जिससे कहीं ना कहीं कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है. दरअसल, अजय सिंह सार्वजनिक रूप से अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की कार्यप्रणाली को लेकर बयानाबाजी कर चुके हैं. अब कुछ समय में मध्य प्रदेश में उप चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में इन दो बड़े नेताओं के बीच इस खास मुलाकात की वजह तलाशी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज