'सीएम के साथ अटल अस्थि कलश यात्रा में खड़ा था फरार रेत माफिया...'

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा अटलजी को ये कैसी श्रद्धांजलि है. इसमें फरार रेत माफिया को शामिल किया गया, लेकिन प्रशासन ने उसे गिरफ़्तार नहीं किया

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2018, 6:20 PM IST
'सीएम के साथ अटल अस्थि कलश यात्रा में खड़ा था फरार रेत माफिया...'
अजय सिंह
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2018, 6:20 PM IST
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने होशंगाबाद की एक तस्वीर के बारे में सीएम शिवराज सिंह से सवाल किया  है. ये तस्वीर अटल बिहारी वाजपेई की अस्थि कलश यात्रा की है. इसमें सीएम शिवराज सिंह के साथ एक फरार रेत माफिया विजय सिंह राजपूत नज़र आ रहा है. अजय सिंह ने पूछा कि ये कैसी श्रद्धांजलि सभा थी.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज और होशंगाबाद प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा अटलजी को ये कैसी श्रद्धांजलि है. इसमें फरार रेत माफिया को शामिल किया गया, लेकिन प्रशासन ने उसे गिरफ़्तार नहीं किया. अजय सिंह ने कहा कि स्व. अटलजी को 2019 के लोक सभा चुनाव तक श्रद्धांजलि दी जाएगी और फिर बीजेपी उन्हें भूल जाएगी. जब तक अटलजी जीवित थे बीजेपी के नेता उनसे मिलने तक नहीं जाते थे.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कांग्रेस जल्द ही उन अफसरों की लिस्ट चुनाव आयोग को सौंपने वाली है जो आरएसएस से जुड़े हुए हैं. अजय सिंह ने कहा सरकार दुर्भावना से काम कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी, उमा भारती किस अधिकार से बंगलों में रह रहे हैं और दिग्विजय सिंह को बंगला क्यों नहीं दिया गया, हैं ये साफ किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें - कमलनाथ की नाराज़गी के बाद IT सेल की सर्जरी,अभय तिवारी को सौंपी ज़िम्मेदारी

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर