PM के बयान के बाद गायब हुए आकाश विजयवर्गीय, बीजेपी के कार्यक्रम में नहीं आए नजर

आकाश को मंगलवार सुबह 11 बजे रिंग रोड स्थित शुभकार गार्डन में बीजेपी की सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पहुंचना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे. इतना ही नहीं दिनभर उन्होंने न तो किसी से बात की और न ही मुलाकात.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 11:19 AM IST
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 11:19 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को लेकर सख्त टिप्पणी की. इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने साफ कहा कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पीएम मोदी की इस टिप्पणी के बाद आकाश विजयवर्गीय सकते में हैं.

आकाश को मंगलवार सुबह 11 बजे रिंग रोड स्थित शुभकार गार्डन में बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पहुंचना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे. इतना ही नहीं दिनभर उन्होंने न तो किसी से बात की और न ही मुलाकात. संगठन को भी जानकारी नहीं थी कि आकाश कहां हैं, जबकि कई प्रमुख नेता सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे थे.

बता दें कि जिस वक्त पर यह कार्यक्रम चल रहा था सभी नेताओं को मोबाइल और सोशल मीडिया के जरिए संदेश पहुंच चुका था कि पीएम मोदी ने आकाश के मामले को लेकर सख्त रुख दिखाया है. इसलिए किसी भी नेता ने न तो मंच से न तो भोजन के दौरान इस बात का जिक्र किया. हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग बैठक के दौरान भी नेता इस विषय पर बोलने से बचते रहे.

PM मोदी ने की थी सख्त टिप्पणी

बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने कहा था, 'जिन लोगों ने इस मामले में जमानत पर रिहा हुए आकाश विजयवर्गीय का स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है. सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए.'

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि इस तरीके की घटनाएं दोबारा नहीं होनी चाहिए. ये पार्टी और देश के हित में नहीं है.

ये भी पढ़ें: आकाश विजयवर्गीय के बैट कांड पर जाने कब किस नेता ने क्या कहा
First published: July 3, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...