अगर आपको बेहतरीन गिफ्ट चाहिए तो वैक्सीन लगवाइए, जानिए कैलाश के MLA बेटे का एक्शन प्लान

इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने लोगों को वैक्सीन लगवाने का अनोखा प्लान बनाया है.

इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने लोगों को वैक्सीन लगवाने का अनोखा प्लान बनाया है.

मध्य प्रदेश के इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कोरोना वैक्सीनेशन के लिए नई योजना लॉन्च की है. योजना है जो वैक्सीन लगवाएगा उसे लकी ड्रॉ के जरिए गिफ्ट दिया जाएगा. देखते हैं इस योजना का लोगों पर क्या असर पड़ता है.

  • Last Updated: June 6, 2021, 4:07 PM IST
  • Share this:

इंदौर. अपनी विधानसभा में शत-प्रतिशत लोगों को वैक्सीन लगवाने के उद्देश्य से इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक नई योजना शुरू की है. आकाश विजयवर्गीय अब लकी ड्रॉ के माध्यम से वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को पुरस्कृत करेंगे. इन पुरस्कारों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, क्रिकेट बैट के साथ कई प्रकार की सामग्री शामिल की गई हैं.

इसके लिए भाजपा विधायक ने रविवार को एक गार्डन में बैठक भी आयोजित की. हालांकि शहर में लगे लॉकडाउन के बावजूद आयोजित हुई इस बैठक को लेकर कांग्रेस ने भी आकाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा और सवाल खड़े किए.

सेंटर पर ही भरना होगा फॉर्म

इस बैठक में आकाश विजयवर्गीय ने घोषणा की कि अब विधानसभा 3 में वैक्सीन लगवाने के लिए आ रहे लोगों को एक कूपन भी दिया जाएगा. इसे भरकर उन्हें वैक्सीन लगवाने के बाद उसी सेंटर पर डिब्बे में डालना होगा. इन सभी कूपनो में से लकी ड्रॉ के माध्यम से अलग-अलग लोगों का चयन किया जाएगा और उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा.
सांसद-प्रभारी मंत्री शामिल

रविवार को आयोजित हुई इस बैठक में शहर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी भी शामिल हुए. हालांकि शहर में रविवार के दिन लॉक डाउन होने के कारण लोगों के बाहर निकलने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ था, लेकिन इसके बावजूद बैठक आयोजित होने पर कांग्रेस ने प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए.

विजयवर्गीय ने बताया कि जल्द ही उनके तमाम कार्यकर्ता पूरे विधानसभा में घर-घर जाकर लोगो से सम्पर्क करेंगे. उनके पास एक पर्चा होगा, इस पर्चे के जरिए वह विधानसभा के रहवासियों को घर से  टीकाकरण केंद्र तक लाने का प्रयास करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज