लाइव टीवी

नाबालिग छात्रा ने टीचर को बताया- शराबी पिता रोज मेरा रेप करता है...
Bhopal News in Hindi

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2020, 9:47 PM IST
नाबालिग छात्रा ने टीचर को बताया- शराबी पिता रोज मेरा रेप करता है...
भोपाल में शराबी पिता नाबालिग बेटी से कर रहा था रेप

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार रेप (rape) कर चुका है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया

  • Share this:
भोपाल पुलिस (police) ने उस पिता को गिरफ्तार कर लिया जो अपनी नाबालिग बेटी से रेप (rape) कर रहा था. पिता की हैवानियत से परेशान बेटी ने स्कूल टीचर से अपनी बात बतायी. टीचर ने पुलिस से शिकायत की और उसके बाद आरोपी पिता को पकड़ (arrest) लिया गया.

भोपाल में बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. पिता 13 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. पीड़िता ने इस घटना के बाद यह बात अपने स्कूल की टीचर को बताई. जिसके बाद टीचर ने भोपाल के बजरिया थाने में जाकर बाप की करतूत की शिकायत की. यहां पुलिस ने मासूम की शिकायत के बाद आरोपी बाप को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

टीचर से की शिकायत
पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी टीचर को दुष्कर्म के बारे में बताया जिसके बाद महिला टीचर उसे बजरिया थाने लेकर आई. पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई. पीड़िता ने बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार बलात्कार कर चुका है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. घटना बजरिया इलाके की है. जहां पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाया और उसके बाद उसके पिता को पकड़ कर जांच शुरू कर दी है.



कई दिन से कर रहा था रेप
मासूम पीड़िता एक सरकारी स्कूल में 10 वी क्लास की छात्रा है. उसका पिता शराब का आदि है. पीड़िता की मां किसी रिश्तेदार के यहां गई थी. उसी दिन आरोपी पिता ने बेटी के साथ पहली बार रेप किया. उसके बाद वह अक्सर मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

ये भी पढ़ें-मंत्री सुरेन्द्र सिंह से बोले कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष-इससे अच्छी तो bjp सरकार थी

भोपाल स्टेशन हादसा : रेलवे ने दिया जांच का आदेश, GRP कराएगी FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर