लाइव टीवी

टोल टैक्स मांगा तो कथित शिवसैनिकों ने कर दी तोड़फोड़, 4 टोलकर्मी घायल

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2019, 10:08 AM IST
टोल टैक्स मांगा तो कथित शिवसैनिकों ने कर दी तोड़फोड़, 4 टोलकर्मी घायल
टोल टैक्स कर्मी की पिटाई करते कथित शिव सैनिक हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद

इससे पहले बुधवार दोपहर को भी इन्ही युवकों ने की थी टोल न चुकाने को लेकर बहस, रात को फिर लौट कर किया अचानक हमला, सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई वारदात.

  • Share this:
भोपाल. इंदौर स्टेट हाईवे (Indore State Highway) स्थित फंदा टोल (Toll) पर बुधवार रात को कुछ युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की और टोलकर्मियों के साथ मारपीट भी की. ये सभी लोग बुधवार को दोपहर में भी बूथ पर टोल नहीं चुकाने की बात को लेकर बहस कर चुके थे और फिर रात को अचानक इन सभी ने टोल नाके पर हमला बोल दिया. सभी अपने आप को शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ता बता रहे थे. टोलकर्मियों ने बताया कि तीन कारों में सवार होकर करीब 15 से 20 लोगों ने तोड़फोड़ और मारपीट की. इस दौरान 4 टोलकर्मी घायल हो गए. इनमें से एक कर्मचारी को ज्यादा चोट आने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात के दौरान टोल पर भगदड़ का माहौल हो गया. बाद में सभी अपनी कारों में बैठकर फरार हो गए.

बिना रुपये दिए निकलना चाहते थे
जानकारी के अनुसार ये सभी युवक दिन में भी टोल पर पहुंचे थे. इस दौरान इन्होंने खुद को शिवसेना का कार्यकर्ता बताया था और टोल न देने की बात की थी. इस पर टोल प्रबंधक से इन्होंने कफी कहासुनी की थी लेकिन बाद में सभी टोल चुका कर वहां से चले गए थे. लेकिन देर रात ये फिर लौटे और इस बार इन्होंने लाठी, सरियों और डंडों से टोल पर हमला कर दिया. टोलकर्मियों ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनसे भी काफी मारपीट की गई. बाद में सभी अपनी गाड़ियों में बैठ कर भोपाल की तरफ रवाना हो गए.

टोल टैक्स वसूली केंद्र में तोड़फोड़ के बाद भोपाल की ओर भाग गए ये कथित शिव सैनिक


सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
इस दौरान टोल पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में इन सभी की रिकॉर्डिंग हो गई. बाद में टोलकर्मियों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. हालांकि अभी तक इन कथित शिवसैनिकों की पहचान नहीं हो सकी है. लेकिन पुलिस सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग के आधार पर इन सभी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. साथ ही जिन गाड़ियों से ये आए थे उनके नंबरों के आधार पर भी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

 
Loading...

ये भी पढ़ें- एमपी अजब है.. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने की सर्पदंश पीड़ितों की झाड़-फूंक

इंदौर सड़क हादसा: बैग से मिले सामान ने पुलिस के उड़ाए होश, एक्‍शन में आर्मी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...