लाइव टीवी
Elec-widget

इस अफसर के तबादले से नाराज़ गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 11, 2019, 5:44 PM IST
इस अफसर के तबादले से नाराज़ गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला
गोपाल भार्गव ने कहा कि वो शीतकालीन सत्र में अफसरों की प्रताड़ना का मुद्दा उठाएंगे.

दतिया में भांडेर विधायक (MLA) पति के साथ विवाद के बाद हटाए गए एसडीएम (SDM) को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेताओं द्वारा अफसरों को धमकाने और प्रताड़ित करने की खबरें लगातार आ रही हैं और वो अगले सत्र में उन्हें उठाएंगे

  • Share this:
भोपाल. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) ने प्रदेश में अफसरों की स्थिति को लेकर कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) पर हमला बोला है. उन्होंने कमलनाथ सरकार में अधिकारियों की तुलना पशुओं से की है. गोपाल भार्गव की मानें तो मौजूदा सरकार में अधिकारी निरीह पशुओं की तरह कांग्रेस नेताओं (Congress leaders) की देहरी पर बंध गए हैं और कांग्रेस के छुटभैये नेता तक उन्हें धमका रहे हैं. गोपाल भार्गव ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए कहा कि उनके पास रोज़ाना ऐसे दर्जनों अधिकारियों के फोन आते हैं, जो कांग्रेस नेताओं के धमकाने और प्रताड़ित करने की शिकायत करते हैं. हालांकि फोन करने वाले अधिकारी कौन हैं ये बताने से गोपाल भार्गव ने इनकार कर दिया. गोपाल भार्गव के मुताबिक आने वाले विधानसभा (Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) में इन मुद्दों को वो जोरशोर से उठाएंगे.

रार की वजह है ये मामला
दतिया के भांडेर से कांग्रेस विधायक रक्षा सिरोनिया के पति संतराम सिरोनिया का एसडीएम जेपी गुप्ता के साथ गिट्टी से भरी ट्रॉली जब्त किए जाने को लेकर विवाद हो गया था. ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त करने से भड़के विधायक पति संतराम सिरोनिया एसडीएम के कार्यालय पहुंचे और वहां दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. इस दौरान विधायक पति ने एसडीएम के हाथ से मोबाइल तक छीन लिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. बाद में विधायक पति ने इस मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर आला अधिकारियों तक शिकायत की.

एसडीएम पर भारी पड़े विधायक पति

विधायक पति से विवाद के अगले ही दिन दतिया में कांग्रेस नेता लामबंद हो गए और जिला कांग्रेस कमेटी में एसडीएम के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. निंदा प्रस्ताव पारित होने के कुछ घंटों बाद ही भोपाल से एसडीएम के ट्रांसफर का आदेश भी जारी गया. जेपी गुप्ता को दतिया से हटाकर निवाड़ी जिले में एसडीएम नियुक्त किया गया. इस आदेश के बाद ही बीजेपी कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रही है.

ये भी पढ़ें -
इंदौर: प्रदर्शन के दौरान झूमा झटकी में घायल हुए कांग्रेस नेता, साथियों ने पहुंचाया अस्पताल
Loading...

MP: जांच में शिवराज सरकार की संबल योजना पर उठे सवाल, लगे ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दतिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com