Home /News /madhya-pradesh /

पशु क्रूरता : भोपाल में युवक ने बकरे को जबरदस्ती पिलाई शराब, Video Viral हुआ तो मांग ली माफी

पशु क्रूरता : भोपाल में युवक ने बकरे को जबरदस्ती पिलाई शराब, Video Viral हुआ तो मांग ली माफी

bhopal : आरोपी युवक हनुमानगंज इलाके का नामी गुंडा है.

bhopal : आरोपी युवक हनुमानगंज इलाके का नामी गुंडा है.

Bhopal : बकरे को शराब पिलाने वाले युवक ने वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांगी है. उसने एक और वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में उसने सफाई दी है. वो बोला गलती हुई माफी मांग रहा हूं. मैं शर्मिंदा हूं. मैंने मजाक के तौर पर अपने एक ग्रुप के लिए ये वीडियो बनाया था. लेकिन वो पता नहीं कैसे वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. राजधानी भोपाल (Bhopal) में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक युवक एक बकरे को शराब पिला रहा है. वीडियो वायरल हुआ तो युवक ने बाद में माफी भी मांग ली.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो भोपाल ओल्ड सिटी के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के काजी कैंप का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक बकरे को बोतल से जबरदस्ती शराब पिला रहा है. बकरे को शराब पिलाने वाला युवक बोल रहा कि शराब पीकर हमारे बकरे तैयार होते हैं. वो शराब की बोतल दिखाकर उसका ब्रांड बता रहा है. फिर उसमें पानी मिलाकर बकरे को पिला रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक बकरे के साथ ज़बरदस्ती कर रहा है. उसने बकरे को अपने दोनों पैरों के बीच दबोच लिया और फिर उसके मुंह में ज़बरदस्ती बोतल लगा दी. उसके बाद बकरे का मुंह तब तक पकड़े रहा जब तक बकरे ने उसमें भरा पेय पदार्थ पूरा पी नहीं लिय.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: इस किले की दीवारों को छूते ही लोहा बन जाता है सोना! परिसर में है तोपखाना

गुंडा लिस्ट में युवक का नाम
जो युवक बकरे को जबरिया शराब पिला रहा है, वह हनुमानगंज इलाके का गुंडा बताया जा रहा है. वो  थाना हनुमानगंज की गुंडा लिस्ट में शामिल है. वीडियो में युवक बकरे को बोतल में जबरन शराब पिला रहा है. उसकी इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो उसके ही एक साथी ने बनाया है. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

युवक ने मांगी माफी…
बकरे को शराब पिलाने वाले युवक ने वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांगी है. उसने एक और वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में उसने सफाई दी है. वो बोला गलती हुई माफी मांग रहा हूं. मैं शर्मिंदा हूं. मैंने मजाक के तौर पर अपने एक ग्रुप के लिए ये वीडियो बनाया था. लेकिन वो पता नहीं कैसे वायरल हो गया. अयूब अब सफाई दे रहा है कि मैंने जानवर को शराब नहीं सरसों का तेल पिलाया था. मैं इसके लिए बहुत शर्मिदा हूं मुझे शर्म आ रही है. बताओ मैं क्या करूं.

Tags: Animal Cruelty, Bhopal, Goat market, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर