• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • देवमुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, पीसी शर्मा-कंप्यूटर बाबा पर लगाए ये आरोप

देवमुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, पीसी शर्मा-कंप्यूटर बाबा पर लगाए ये आरोप

देवमुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला

देवमुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला

भोपाल के संत समागम (Sant Samagam Bhopal) में न बुलाए जाने से नाराज़ देवमुरारी बापू (Devmurari Bapu) ने कंप्यूटर बाबा (Computer baba) से जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी है. उन्होंने मंत्री पीसी शर्मा (Minister pc sharma) पर भी हमला बोला.

  • Share this:
भोपाल के संत समागम (Sant Samagam) में प्रदेश भर के साधु संत पहुंचे हैं तो वहीं देवमुरारी बापू (Devmurari Bapu) ने कंप्यूटर बाबा (Computer baba) और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है. उन्होंने कंप्यूटर बाबा से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. देवमुरारी बापू ने धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा (Minister PC sharma) पर भी अपमान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने सीएम कमलनाथ को प्रेस वार्ता में अपने सवालों का जवाब देने की चुनौती भी दी. दरअसल देवमुरारी संत समागम में नहीं बुलाए जाने से नाराज़ हैं. उन्होंने इस माह के अंत तक बिना सरकारी मदद के इससे भी बड़ा संत समागम करने का ऐलान किया है.

टीटी नगर थाने में की शिकायत
देवमुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा से अपनी जान को खतरा बताया है. सुरक्षा के लिए देवमुरारी बापू ने टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बापू का कहना है कि कल रात 6 से 7 हथियारों से लैस गुंडों ने उनको घेर लिया. गुंडों ने कंप्यूटर बाबा से पंगा ना लेने की धमकी भी दी है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर आज दिन भर वो थाने में ही डेरा डाले रहेंगे. उन्होंने एक माह पहले भी जान का खतरा बताकर सुरक्षा मांगी थी.

News - देवमुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा से जान का खतरा बताया तो मंत्री पीसी शर्मा पर अपमान करने का आरोप लगाया
देवमुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा से जान का खतरा बताया तो मंत्री पीसी शर्मा पर अपमान करने का आरोप लगाया


संत समागम में नहीं बुलाया गया
संत समागम कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में हो रहा है, जिसमें प्रदेश भर के साधु-संतों को भोपाल में बुलाया गया है. लेकिन देवमुरारी बापू को न्यौता ही नहीं दिया गया है, जबकि वो 4 दिनों से राजधानी भोपाल में ही डेरा डाले हुए हैं. ऐसे में संत समागम को लेकर कंप्यूटर बाबा और देवमुरारी बापू के बीच अहम की लड़ाई भी शुरू हो चुकी है. देवमुरारी बापू ने संत समागम पर सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि  इतने बड़े संत समागम की जरूरत नहीं थी. इन पैसों से बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाई जा सकती थी.

मंत्री पीसी शर्मा पर आरोप, सीएम को चुनौती
देवमुरारी बापू ने आध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा पर अपमान करने का आरोप लगाया है. बापू का कहना है कि मंत्री पीसी शर्मा कंप्यूटर बाबा के कहने पर ही ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि  भोपाल आने से पहले मंत्री पीसी शर्मा ने मेरा होटल बुक किया था, लेकिन कल अचानक होटल का रूम कैंसिल करा दिया. उन्होंने कहा कि विरोध के डर से ही मेरा होटल का बिल रोका गया. देवमुरारी बापू ने सीएम कमलनाथ को अपने सवालों का जवाब देने की चुनौती भी दी.

News - देवमुरारी बापू ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी
देवमुरारी बापू ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी


कुछ दिनों पहले भी किया था विरोध
देवमुरारी बापू ने कुछ दिनों पहले भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था. उन्होंने आत्महत्या की धमकी भी दी थी लेकिन मंत्री पीसी शर्मा के आश्वासान के बाद उन्होंने आत्महत्या का विचार टाल दिया था. एक महीने के भीतर ही देवमुरारी बापू को किसी भी न्यास में कोई पद देने की बात कही गई थी और सुरक्षा भी तुरंत मुहैया कराई गई थी. देवमुरारी बापू का कहना है कि पद को लेकर मंत्री पीसी शर्मा सुन भी नहीं रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सारा कुछ कंप्यूटर बाबा के कहने से हो रहा है. उन्होंने कहा कि इस महीने के अंत तक वो इससे भी बड़ा संत समागम करके दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें -
शिवसेना की छवि बदलने की राह पर चल रहे हैं आदित्‍य ठाकरे
ब्रैड पिट ने नासा के अंतरिक्ष यात्री को किया फोन, पूछा- क्या आपने विक्रम लैंडर को देखा?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज