Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस ने जारी किया ऐसा ऐप, एक क्लिक से सीधे राहुल गांधी से जुड़ेंगी महिला कार्यकर्ता!

कांग्रेस ने जारी किया ऐसा ऐप, एक क्लिक से सीधे राहुल गांधी से जुड़ेंगी महिला कार्यकर्ता!

Congress President Rahul Gandhi. (File Photo PTI)

Congress President Rahul Gandhi. (File Photo PTI)

इसके अंतर्गत दिया गया मोबाइल नंबर खास महिलाओं के लिए लाया गया है. मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देकर महिलाएं कांग्रेस से जुड़ जाएंगी

    मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने महिला कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए एक और कवायद शुरू की है. दरअसल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने महिलाओं के लिए शक्ति नाम का ऐप शुरू किया जिसके जरिए महिला कार्यकर्ता सीधे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ेंगी.

    कांग्रेस महिला शक्ति ऐप के जरिए कार्यकर्ताओं को जोड़ रही है. इसके अंतर्गत दिया गया मोबाइल नंबर 7996479964 खास महिलाओं के लिए लाया गया है. मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देकर महिलाएं कांग्रेस से जुड़ जाएंगी. कांग्रेस की तमाम योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही महिलाओं से समस्याओं के बारे में जाना जाएगा.

    इस ऐप के जरिए प्रदेश भर में महिला कांग्रेस का मकसद कार्यकर्ताओं की तादाद बढ़ानी है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राहुल गांधी खुद नई कार्यकर्ताओं से फोन पर चर्चा करेंगे. कांग्रेस ने बीते सालों में महिलाओं के लिए जो भी कार्य किए हैं, जितनी योजनाएं चलाई हैं, उनके बारे में प्रदेश की महिलाओं को रूबरू कराएंगे.

    मंदसौर रेप केस: अस्पताल प्रबंधन ने बताया, मासूम की हालत में हो रहा है सुधार

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में वापसी को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. कांग्रेस हर वर्ग को साधने में लगी हुई है. यही वजह है कि अब कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा महिला कार्यकर्ताओं को जोड़ रही है. शक्ति ऐप के जरिेए कांग्रेस महिलाओं कार्यकर्ताओं की ब्रिगेड तैयार कर रही है.

    ये भी पढ़ें- मंदसौर रेप केस: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की CBI जांच की मांग

    Tags: Congress, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर