MP: दिग्विजय सिंह पर सीएम शिवराज ने साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रही है कांग्रेस

दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग.

Article 370: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को चिट्ठी लिखी है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रधेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के चैट कांड की गूंज शनिवार को एमपी के सियासी गलियारों में सुनाई दी. सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma)  ने दिग्विजयसिंह पर निशाना साधा. वीडी शर्मा ने तो दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)  को चिट्ठी तक लिख दी. वीडी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि दिग्विजयसिंह ने हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होने का काम किया है.  NIA को दिग्विजयसिंह की गतिविधियों की जांच करना चाहिए. पुलवामा हमले के बाद भी उन्होंने सवाल खड़े किए थे.



वीडी शर्मा ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ भी दिग्विजय सिंह मांग रहे थे. 26/11 के वक़्त भी उन्होंने कहा था इसमें आरएसएस का हाथ है. वीडी शर्मा के मुताबिक चैट में पाकिस्तानी पत्रकार का शामिल होना गंभीर बात है. दिग्विजयसिंह का पाकिस्तान के साथ आखिर क्या रिश्ता है ? सोनिया गांधी और राहुल गांधी को इस पर जवाब देना चाहिए.

सीएम ने साधा निशाना

दिग्विजय चैट मुद्दे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उन पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कश्मीर भारत का मुकुटमणी है, अभिन्न अंग है, ये कांग्रेस ही थी जिसने कश्मीर में धारा-370 लगाने का पाप किया था. प्रधानमंत्री, भाजपा सरकार ने धारा-370 हटा दी, अब देश में दो विधान, दो निशान नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस अब फिर पाकिस्तान की भाषा बोल रही है. उनके नेता दिग्विजय *कहते हैं धारा 370 हटाने पर पुर्विचार किया जाएगा? क्या पुनर्विचार करेगी कांग्रेस ? क्या फिर धारा-370 थोप के अलगाववाद को हवा देगी? आतंकवाद को प्रश्रय देगी, कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ. यह कांग्रेस की पाकिस्तानी मानसिकता है जो पाकिस्तान कहता है वही कांग्रेस कहती है.

रामेश्वर ने साधा निशाना

बीजेपी के मुखर विधायक और हिंदूवादी छवि के नेता रामेश्वर शर्मा ने भी दिग्विजयसिंह पर निशाना साधा.  रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह अब किसी के माई के लाल में दम नही जो अब जम्मू कश्मीर में धारा 370 लगा सके और अयोध्या में बाबरी मस्जिद बना सके. विधायक शर्मा ने कहा कि हमेशा देश के दुश्मनों के साथ खड़े रहने वाले दिग्विजय सिंह अपनी मुस्लिम परस्ती के चक्कर मे पाकिस्तान की भाषा बोलते है. भारत माता की आन की रक्षा करने वाले शहीदों का अपमान करना आतंकवादियों के प्रति दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की सहानुभूति पूरा देश जानता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.