अरुण यादव ने कहा- अवैध खनन का हिसाब लूंगा, सीएम शिवराज बोले-स्वागत है

अरुण यादव ने ट्वीट किया कि मुझे मां नर्मदा ने अपनी रेत में हुए अवैध उत्खनन के 1-1 कण और भ्रष्टाचार का हिसाब लेने के लिए बुधनी बुलाया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 4:26 PM IST
अरुण यादव ने कहा- अवैध खनन का हिसाब लूंगा, सीएम शिवराज बोले-स्वागत है
शिवराज सिंह के खिलाफ अरुण यादव को उतारा मैदान में
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 4:26 PM IST
कांग्रेस ने बुधनी से अरुण यादव को प्रत्याशी बनाया तो उन्होंने सबसे पहले अपने प्रतिस्पर्धी शिवराज सिंह को ललकारा. यादव ने कहा मुझे नर्मदा में अवैध खनन का हिसाब पूरा करना है.

अरुण यादव ने ट्वीट किया कि मुझे मां नर्मदा ने अपनी रेत में हुए अवैध उत्खनन के 1-1 कण और भ्रष्टाचार का हिसाब लेने के लिए बुधनी बुलाया है. मैं शिवराज को घेरने नहीं, पूरे दृढ़विश्वास से उन्हें हराने आया हूं. पूरी पार्टी मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी है. ये लड़ाई किसान के नकली और असली पुत्र के बीच होगी.

यादव के ट्वीट के बाद सीएम शिवराज का भी बयान आया. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने अरुण यादव को बुधनी से उतारकर उनके साथ नाइंसाफ़ी की है. कांग्रेस में सीधे-सादे पिछड़े लोगों के साथ ऐसा होता रहा है.
अरुणजी प्रदेश के सम्मानित नेता हैं. उनका क़द बड़ा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं. मैं उनका स्वागत करता हूं. हम विचार से अलग हैं लेकिन विरोधी नहीं हैं. बुदनी में उनका स्वागत होगा.

सीएम ने आगे कहा मुझे अरुण यादव बलि के बकरे नहीं लग रहे. उनके साथ न्याय होना था. उन्हें अपमानित कर प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया. अब लड़ाना था तो बुदनी से लड़ाया. क्या ऐसा व्यवहार करके उनके साथ होना चाहिए था? सीधे सादे पिछड़े लोगों के साथ ऐसा होता रहा है. सीएम ने कहा मैं बुदनी सिर्फ़ वोट डालने जाऊंगा.

ये भी पढ़ें - अलावा का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह को दिखाए काले झंडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर