IT अफसरों की परेड में अश्विनी ने कहा- 'मैं बीजेपी का आदमी हूं'

आईटी अफसरों की परेड के दौरान कारोबारी अश्विनी ने खुद को बीजेपी से जुड़ा हुआ बताया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘मैं बीजेपी के आदमी हूं’.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 7, 2019, 6:26 PM IST
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 7, 2019, 6:26 PM IST
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, इंदौर और भोपाल स्थित आवास पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. आईटी विभाग ने सीएम के भांजे रातुल पुरी, सलाहकार आरके मिगलानी, कक्कड़ के करीबी प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के करीब 50 ठिकानों पर रेड डाली है. इस दौरान आईटी अफसरों की परेड के दौरान कारोबारी अश्विनी ने खुद को बीजेपी से जुड़ा हुआ बताया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘मैं बीजेपी के आदमी हूं’.

कारोबारी अश्विनी ने पूर्व पुलिस अधिकारी और सीएम कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड को लेकर कहा कि वो उन्हें नहीं जानते हैं. उन्होंने इनकम टैक्स की रेड पड़ने से भी मना किया. परेड के दौरान अफसरों ने अश्विनी से पार्किंग में खड़ी इम्पोर्टेड गाड़ियों की पहचान कराई और प्लाजा स्थित ऑफिस में पड़ताल भी की है.



बता दें कि अश्विनी भोपाल के आर्म्ड डीलर हैं. आयकर विभाग ने इनके घर से नौ करोड़ रुपए मिलने की जानकारी दी है. माना जाता है कि अश्विन की सीएम हाउस तक सीधे पहुंच थी. बताया जा रहा है कि प्रवीण कक्कड़ इन्हीं के माध्यम से डीलिंग करता था. भोपाल में प्लेटीनम प्लाजा की छठी मंजिल पर प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा का निवास है. दोनों ही प्रवीण कक्कड़ के बेहद करीबी माने जाते हैं.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के सबसे करीबी है ये शख्स, IT के छापे में काली कमाई का खुलासा!

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ के भांजे और OSD के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा

यह देखें- तस्वीरों में देखें- कमलनाथ के OSD के भोपाल, इंदौर और दिल्ली स्थित ठिकानों पर आयकर का छापा
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार