Assembly by Election: ...तो कांग्रेस के ही इस 'हथियार' को चुनावी मुद्दा बनाने में जुटी है BJP, जानें क्‍या है स्‍ट्रैटजी
Bhopal News in Hindi

Assembly by Election: ...तो कांग्रेस के ही इस 'हथियार' को चुनावी मुद्दा बनाने में जुटी है BJP, जानें क्‍या है स्‍ट्रैटजी
(सांकेतिक फोटो)

कांग्रेस (Congress) का कहना है कि वायरल वीडियो किसने जारी किया है, इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन, यह सच बात है कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद 100 से ज्यादा वचन पूरे किए.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है. तारीख़ों का ऐलान भले ही न हुआ हो, लेकिन ट्विटर पर वार और कैंपेन जारी है. बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) सियासी दांव-पेंच से एक दूसरे को मात देने की कोशिश में पूरी तरीके से जुटे हुए हैं. बीजेपी ने कांग्रेस के एक वायरल वीडियो को अब चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर ली है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कमलनाथ के फोटो के साथ यह बताया जा रहा है कि मैं कमलनाथ. मेरा वचन ही मेरा संकल्प है. कांग्रेस पार्टी की कोशिश है कि उपचुनाव में पार्टी 2018 के चुनाव में जारी वचन पत्र के सहारे ही उतरे. इसके लिए कांग्रेस पार्टी डेढ़ साल के कार्यकाल को भुनाने की तैयारी में है. कांग्रेस का दावा है की डेढ़ साल में कांग्रेस सरकार ने 100 से ज्यादा वचनों को पूरा किया था, लेकिन वचन पत्र पर पूरी तरह अमल हो पाता उससे पहले ही सत्ता चली गई. अब वो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर यह बताने की कोशिश में है कि दोबारा सत्ता में आने पर कांग्रेस अपने वचन पूरा करेगी.

ये भी पढ़ें-खुद पर FIR दर्ज होने पर दिग्विजय सिंह का बयान- मैं इसका स्वागत करता हूं!



MP में दिग्विजय सिंह समेत 150 कांग्रेसियों के खिलाफ FIR, यहां जानें क्या है मामला
बीजेपी को पसंद नहीं
बीजेपी ने इसे ही कांग्रेस के खिलाफ उपचुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर ली है. पार्टी का कहना है कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए एक भी वचन पूरा नहीं किया. किसान कर्ज माफी, कन्या विवाह योजना, बेरोजगारों को भत्ता देने समेत हर वर्ग के साथ पूर्व की सरकार ने धोखा दिया है. आगामी उप चुनाव में बीजेपी इसकी हकीकत जनता को बताएगी.

कांग्रेस को पता नहीं
कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा वायरल वीडियो किसने जारी किया, इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन, यह सच बात है कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद 100 से ज्यादा वचन पूरे किए. सत्ता में आने के बाद बाकी बचे वचन भी पूरे किए जाएंगे. बहरहाल, प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के पास मुद्दों की भरमार है और कोशिश इस बात को लेकर है कि कैसे एक दूसरे की घेराबंदी कर उपचुनाव से पहले विपक्ष को मात दी जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading