Home /News /madhya-pradesh /

assembly elections 2023 youth congress demonstration in bhopal senior leaders arrested mpsg

कांग्रेस का शंखनाद : कमलनाथ ने चेताया- सत्ता हासिल करने पुलिस-प्रशासन से निपटना होगा

Youth Congress Demonstration. यूथ कांग्रेस के आज के प्रदर्शन के साथ ही कांग्रेस ने 2023 के लिए अपने चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है.

Youth Congress Demonstration. यूथ कांग्रेस के आज के प्रदर्शन के साथ ही कांग्रेस ने 2023 के लिए अपने चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है.

Youth Congress Yuva Shankhnad : बेरोजगारी, व्यापम स्कैम और युवाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर यूथ कांग्रेस ने भोपाल में हल्ला बोला. कार्यकर्ताओं ने शिवाजी नगर चौराहा पर प्रदर्शन किया. यहां पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बैरिकेड लगाकर रोक दिया. इस दौरान कार्यकर्ता और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वॉटर केनन का इस्तेमाल किया. कांग्रेस नेता अरुण यादव, कुणाल चौधरी, श्रीनिवास बीवी समेत कई नेताओं कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. एमपी में 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है. बीजेपी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस के युवा शंखनाद से भोपाल में इसकी शुरुआत हुई. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा बेरोजगारी महंगाई पर बात बहुत हो चुकी है. 2023 में कांग्रेस को सत्ता में आने के लिए पुलिस और प्रशासन से लड़ाई लड़ना होगी. कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को लड़ने के लिए तैयार होना होगा.

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कार्यकर्ताओं को जिला स्तर पर बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल के लिए कहा. श्रीनिवास बीवी ने कहा यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी नेताओं को अपने इलाके के प्रवास के दौरान बिजली- बेरोजगारी- महंगाई जैसे मुद्दों पर घेरें.

यूथ कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन 
बेरोजगारी, व्यापम स्कैम और युवाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर यूथ कांग्रेस ने भोपाल में हल्ला बोला. कार्यकर्ताओं ने शिवाजी नगर चौराहा पर प्रदर्शन किया. यहां पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बैरिकेड लगाकर रोक दिया. इस दौरान कार्यकर्ता और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वॉटर केनन का इस्तेमाल किया. कांग्रेस नेता अरुण यादव, कुणाल चौधरी, श्रीनिवास बीवी समेत कई नेताओं कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी.

ये भी पढ़ें- MP: भीषण गर्मी में पुलिस आरक्षक भर्ती, फिजिकल टेस्ट में लगातार दूसरे दिन एक और युवक की मौत

युवाओं में जमीन की तलाश
2023 के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस युवाओं को कनेक्ट करने की कोशिश में है. यही कारण है कि यूथ कांग्रेस युवाओं से जुड़े मुद्दों को जोरशोर से उठा रही है. भोपाल में आज हुआ यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन उसी की शुरुआत है.

Tags: Bhopal latest news, Madhya Pradesh Congress, Youth congress

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर