Home /News /madhya-pradesh /

MP News: आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए 'बुलेट' रैली निकालेगी एमपी पुलिस

MP News: आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए 'बुलेट' रैली निकालेगी एमपी पुलिस

आजादी के अमृत महोत्सव में पुलिस के जवान बुलेट पर भ्रमण कर देश प्रेम का संदेश देंगे.

आजादी के अमृत महोत्सव में पुलिस के जवान बुलेट पर भ्रमण कर देश प्रेम का संदेश देंगे.

75th Anniversary of Independence Day: एक बुलेट पर दो जवान रहेंगे. इसके अलावा जब सामूहिक रूप से 26 बुलेट सड़क पर चलेंगी उस दौरान एक पायलट गाड़ी और एक एंबुलेंस भी साथ चलेगी. सुरक्षा को देखते हुए यह सभी व्यवस्थाएं की गई हैं.

भोपाल. आजादी के अमृत महोत्सव में देश प्रेम का संदेश लेकर अब खाकी मध्यप्रदेश में भ्रमण करेगी. इसके लिए पुलिस जवानों को एक-एक बुलेट मोटर साइकिल दी गई है. ये पुलिस जवान एमपी के 16 जिलों में जाएंगे. पुलिस के ये जवान सामूहिक रूप से 26 बुलेट पर सवार होकर एक साथ निकलेंगे. फिर हर जिले में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगे.

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल एमटी एसपी भरत भूषण राय ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बुलेट पर पुलिस के जवान प्रदेश के 16 जिलों में भ्रमण करेंगे. इस दौरान जिलों में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया जाएगा. इसके अलावा जिलों में पुलिस फोर्स की मदद से आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जाएगा. आजादी के पैगाम के साथ पुलिस लोगों के बीच संदेश देगी. भोपाल से बुलेट लेकर जवान अलग-अलग शहरों से गुजरेंगे. इसका समापन भी भोपाल में ही होगा.

MP NEWS, MO NEWS IN HINDI, MP KI TAZA NEWS, 75th Independence Day, MP POLICE NEWS, एमपी पुलिस, आजादी का अमृत महोत्सव,

ये भी पढ़ें-IIT स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखा-‘पापा जिद्दी थे, मां अब और बर्दाश्त नहीं हो रहा, I Quit’

ये रहेगी व्यवस्था…

एक बुलेट पर दो जवान रहेंगे. इसके अलावा जब सामूहिक रूप से 26 बुलेट सड़क पर चलेंगी उस दौरान एक पायलट गाड़ी और एक एंबुलेंस भी साथ चलेगी. सुरक्षा को देखते हुए यह सभी व्यवस्थाएं की गई हैं. सभी जवानों को बुलेट दे दी गयी है. रात के समय बुलेट नहीं चलाया जाएगा. अंधेरा होने पर ये जवान रुक जाएंगे. नाइट स्टे के दौरान तमाम व्यवस्था जिला फोर्स की रहेगी. इस संबंध में सभी को दिशा निर्देश दे दिये गए हैं.

Tags: 75th Independence Day, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर