चुनाव तय करेगा कि ये मुल्क बापू का है या गोडसे का: आजम खान

विदिशा में इफ्तार पार्टी के बाद आजम खान ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव तय करेगा कि ये मुल्क बापू का है या फिर गोडसे का.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:03 AM IST
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:03 AM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से विदिशा में आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजन खान  ने नाथूराम गोडसे को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि आजम खान यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के सामने खड़े हैं. विदिशा में इफ्तार पार्टी के बाद आजम खान ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव तय करेगा कि ये मुल्क बापू का है या फिर गोडसे का.

इस दौरान आजम खान ने यह भी कहा कि चुनाव में ये तय होगा कि देश में खाकी नेकर राज करेगा या लिबास. आजम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी पहचान खाकी नेकर और गोडसे हो, मुल्क उनके लिए तैयार नहीं होगा.



गौरतलब हो कि देश में आज यानी 19 मई को 7वें और मध्य प्रदेश में चौथे चरण का आखिरी मतदान हो रहा है. मध्य प्रदेश में चौथे चरण की 8 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है. इस चरण में मध्य प्रदेश समेत देश के 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. पिछले 6 चरण के चुनाव में 543 लोकसभा सीटों में से अब तक 484 सीटों पर मतदान हो चुका है. वहीं आगामी 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

ये भी पढ़ें:- साध्वी जैसे लोग गांधीजी की आत्मा की हत्या कर रहे हैं: कैलाश सत्यार्थी

ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग ने कांग्रेस उम्मीदवार को 'न्याय' फॉर्म बांटने को लेकर भेजा नोटिस 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...