बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- प्रियंका जहां प्रचार करेंगी वहां कांग्रेस को होगा फायदा

प्रियंका गांधी ( फाइल फोटो )

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि प्रियंका में इंदिरा गांधी की छवि नज़र आती है. वह जहां-जहां प्रचार करेंगी कांग्रेस को फायदा होगा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा है कि प्रियंका में इंदिरा गांधी की छवि नजर आती है. वह जहां-जहां प्रचार करेंगी, कांग्रेस को फायदा होगा. उन्होंने कहा, ‘मैं प्रियंका का फैन तो नहीं हूं, मगर जो अच्छी बात लगती है, वह कह देता हूं’.

बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि देश व यूपी समेत हिन्दी भाषी राज्यों में नेहरू परिवार का अलग क्रेज है. उसमें भी खास तौर पर इंदिरा गांधी का क्रेज ज्यादा है. प्रियंका वाड्रा में भी इंदिरा गांधी की छवि दिखती है. अकसर छवि से लोग आकर्षित होते हैं और भीड़ जमा होती है. पूर्व सीएम ने कहा कि भीड़ जमा होने से लोगों के बीच अच्छा संदेश जाता है. साथ ही इसका लाभ भी पार्टी को मिलता है.

कुछ ना कुछ भीड़ वोट में कन्वर्ट होती ही है-

बाबूलाल गौर ने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को राष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा फायदा नहीं होगा. हालांकि वह जहां प्रचार करने जाएंगी, वहां-वहां कांग्रेस को थोड़ा-बहुत फायदा जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रभाव राष्ट्रीय स्तर पर है, उनके प्रचार का असर पूरे देश के चुनाव पर होगा. जबकि प्रियंका एक स्थानीय नेता के तौर पर ही उभर सकती हैं. उनके चुनाव प्रचार का असर उसी जगह पर होगा, जहां वे प्रचार के लिए जाएंगी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने भोपाल सीट से 'दिग्गी राजा' को ही क्यों बनाया प्रत्याशी, ये है वजह

प्रियंका की प्रज़ेंटेशन का तरीका खास-

गौर ने कहा कि प्रियंका की चाल-ढाल, बातचीत करने का तरीका, उनका पहनावा और उनका लोगों से मिलना बहुत हद तक इंदिरा गांधी से मिलता है. उनके प्रज़ेंटेशन का यही तरीका उन्हें खास बनाता है. सभी का व्यक्तित्व अलग-अलग होता है.

ये भी पढ़ें- सिंधिया का स्वागत करने गए कार्यकर्ता को कांग्रेसियों ने पीटा, मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.