लाइव टीवी

BJP नेता ने मंच से की PCC चीफ की तारीफ, कहा- विकास पुरुष हैं कमलनाथ

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 31, 2018, 7:20 PM IST

बाबूलाल गौर ने मंच से खुलकर कमलनाथ की तारीफ में कसीदे पढे. उन्होंने कहा कमलनाथ विकास के व्यक्ति हैं. विकास का काम अगर छिंदवाड़ा में हुआ है तो कमलनाथ ने किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को विकास पुरुष बताया. गौर ने एक सार्वजनिक मंच से कमलनाथ के काम को सराहा और कहा, "कमलनाथ का मध्य प्रदेश के विकास में बहुत योगदान है." बाबूलाल गौर के बयान पर उनकी बहू कृष्णा गौर ने कहा, "कमलनाथ की तारीफ करना ग़लत है."

गौर भोपाल में उस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे, जिसमें छिंदवाड़ा पर आधारित किताब का विमोचन हो रहा था. छिंदवाड़ा मॉडल नाम की ये किताब भास्कर रोकड़े ने लिखी है. इसके विमोचन का कार्यक्रम पीसीसी महामंत्री पीसी शर्मा ने किया था.

बाबूलाल गौर ने मंच से खुलकर कमलनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा, 'कमलनाथ विकास के व्यक्ति हैं. विकास का काम अगर छिंदवाड़ा में हुआ है तो कमलनाथ ने किया है. मध्य प्रदेश के विकास में भी कमलनाथ ने काफी योगदान दिया है. गौर इसके आगे भी बोले और कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा.

भास्कर रोकड़े की इस किताब में छिंदवाड़ा के विकास के लिए कमलनाथ को पूरा श्रेय दिया गया है. जबकि कई जगहों पर बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना की गई है. गौर के बयान से बीजेपी ने खुद को अलग करते हुए कहा कि ये उनकी निजी राय है. वहीं कांग्रेस का कहना है कि गौर का क़द राजनीतिक दलों से ऊपर है.

बाद में बाबूलाल गौर की बहू और बीजेपी महिला मोर्चे की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने कहा, "कांग्रेस के कार्यक्रम में जाकर बाबूजी ने ग़लत किया. कमलनाथ पर सिक्खों के नरसंहार का मामला दर्ज है. ऐसे में उनकी तारीफ करना ग़लत है.  गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए."

ये भी पढ़ें - भोपाल की गोविंदपुरा सीट के लिए सोशल मीडिया बना हुआ है दावेदारी का मैदान

'सीएम के साथ अटल अस्थि कलश यात्रा में खड़ा था फरार रेत माफिया...'
Loading...

कांग्रेस बोली- अब भी हैं वोटर लिस्ट में 27 लाख बोगस वोटर्स, आयोग से शिकायत

एशियन गेम्स में मध्य प्रदेश की हर्षिता ने बढ़ाया गौरव, सेलिंग में जीता कांस्य पदक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2018, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...