होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्वर धाम विवाद में कूदे पूर्व सीएम कमलनाथ, पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को दे डाली सलाह

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्वर धाम विवाद में कूदे पूर्व सीएम कमलनाथ, पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को दे डाली सलाह

बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है. इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उन्हें सलाह दे डाली.

बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है. इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उन्हें सलाह दे डाली.

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र शास्त्री ने हाल ही में बयान दिया कि भारत को हिंदू राष्ट्र बना दिया जाना च ...अधिक पढ़ें

भोपाल. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के संबंध में जारी विवाद में पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कूद पड़े हैं. कमलनाथ ने बागेश्वर धाम महाराज को सलाह दी है कि धार्मिक लोग धर्म की बात करें तो बेहतर है. शिवराज के आरोपों पर कमलनाथ बोले-मैं इतने घटिया स्तर पर नहीं जा सकता.

बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र शास्त्री ने हाल ही में बयान दिया कि भारत को हिंदू राष्ट्र बना दिया जाना चाहिए. इस पर कमलनाथ उन्हें सलाह देने में देर नहीं की. कमलनाथ ने कहा जो हमारे धार्मिक लोग हैं वह धर्म की बात करें तो अच्छा है. मैं भी चाहता हूं वह धर्म की बात करें. मेरी कल ही धीरेन्द्र शास्त्री से फोन पर चर्चा हुई है. धीरेंद्र शास्त्री के भारत को हिंदू राष्ट्र बनाए जाने को लेकर कमलनाथ ने कहा सबके अपने अपने विचार हैं. लेकिन अगर भारत को एक झंडे के नीचे रहना है जो बहुत बड़ी आवश्यकता है कि हम भारत की संस्कृति और भारत के संविधान का पालन करें.

 कमलनाथ ने कहा- मैं शिवराज की तरह घटिया स्तर पर नहीं जाऊंगा
कांग्रेस का डीएनए पाक परस्त होने और कमलनाथ को आदिवासी विरोधी बताए जाने पर सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ ने कहा सीएम शिवराज को हमारे संगठन की चिंता क्यों है. उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है. इस तरह से घटिया बात करना ठीक नहीं. आदिवासी विरोधी फैसले लेने के आरोप पर कहा बीजेपी के पास झूठ के अलावा कुछ नहीं है. प्रदेश की जनता गवाह है. आज प्रदेश का हर वर्ग शिवराज सरकार से परेशान है. कमलनाथ की आलोचना करना उनकी मानसिकता हो गई है. मैं इस घटिया स्तर पर नहीं जाना चाहता.

ये भी पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगकर घिर गए दिग्विजय सिंह, सीएम शिवराज बोले- कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त

दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा
कमलनाथ ने कहा दिग्विजय सिंह के बयान पर हमारी पार्टी का स्टैंड क्लियर है. जयराम रमेश पार्टी का स्टैंड बता चुके हैं और पार्टी का स्टैंड ही मेरा स्टैंड है. कमलनाथ ने पीसीसी दफ्तर में आदिवासी विधायकों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कांग्रेस की प्राथमिकता आदिवासी हैं. प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के ऐलान के साथ इंदौर में उठे विरोध पर कमलनाथ ने कहा यदि कोई काम नहीं करेगा तो उसे हटाया जाएगा.

Tags: Bhopal latest news, Kamal nath, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें