Assembly Banner 2021

मध्य प्रदेश : निकाय चुनाव की घोषणा से पहले ही बीजेपी ने दिए मंदिर पॉलिटक्स के संकेत

मुरलीधर राव पुराने भोपाल के इलाके में कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंचे और वहां पर आरती करने के साथ-साथ माता के मंदिर में माथा टेका.

मुरलीधर राव पुराने भोपाल के इलाके में कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंचे और वहां पर आरती करने के साथ-साथ माता के मंदिर में माथा टेका.

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा से पहले सियासत तेज. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव पुराने भोपाल के इलाके में कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंचे और वहां पर आरती करने के साथ-साथ माथा टेका.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव (Urban Body elections) का ऐलान अभी भले नहीं हुआ है, लेकिन इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं. बीजेपी (BJP) ने निकाय चुनाव से पहले एक बार फिर मंदिर पॉलिटिक्स का कार्ड खेल लिया है. निकाय चुनाव को लेकर महत्त्वपूर्ण बैठक करने से पहले बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने भोपाल (Bhopal) में कर्फ्यू वाली माता के मंदिर में जाकर मत्था टेका. मुरलीधर राव पुराने भोपाल के इलाके में कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंचे और वहां पर आरती करने के साथ-साथ माता के मंदिर में माथा टेका.

इस मौके पर बीजेपी के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे. हालांकि मुरलीधर राव ने निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन जिस तरह से वह निकाय चुनाव के लिए होने वाली बैठक से ठीक पहले मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, उससे एक बात साफ है कि कहीं न कहीं निकाय चुनाव में भी मंदिर सियासी मुद्दा बन सकता है.

2 मार्च को अहम बैठक


2 मार्च को निकाय चुनाव को लेकर मुरलीधर राव भोपाल में अहम बैठक करने जा रहे हैं. वे 2 मार्च को सुबह 11 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. दोपहर 12 बजे नगरीय निकाय प्रभारियों की बैठक को संबोधित करेंगे. इसी दिन शाम 5 बजे मोर्चा प्रदेश अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे और 6 बजे अलग-अलग श्रेणी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. उनका रात्रि विश्राम होटल जेहनुमा पैलेस में होगा और अगले दिन यानी 3 मार्च की सुबह भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

बैठक से पहले प्रभारियों का ऐलान


उधर प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव की बैठक से पहले बीजेपी ने निकाय चुनाव को लेकर प्रभारियों की घोषणा कर दी है. सभी 16 नगर निगमों में निकाय चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं. इसके साथ ही नगर पालिका चुनाव को लेकर भी प्रभारियों की घोषणा कर दी गई है. मुरलीधर राव 2 मार्च को इन्हीं के साथ बैठक करेंगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जल्द ही निकाय चुनाव का ऐलान किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज